• img-fluid

    जोश फिलिप चुने गए बीबीएल 10 के प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट

  • February 04, 2021

    सिडनी। सिडनी सिक्सर्स के विकेटकीपर बल्लेबाज जोश फिलिप को बिग बैश लीग (बीबीएल) के 10वें संस्करण का प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया है।

    हालांकि बीबीएल का फाइनल मुकाबला 6 फरवरी को खेला जाना है,लेकिन वोटिंग के जरिए पहले ही प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट की घोषणा कर दी गई। वोटिंग मैदानी अंपायरों द्वारा की गई। फिलिप को कुल 22 वोट मिले जिसमें उन्होंने एक करीबी रेस में सिडनी थंडर के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स को पीछे छोड़ा।


    इन दोनों के अलावा इस सीजन में गेंदबाजी से धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले जेए रिचर्डसन भी ‘प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट’ की दौर में शामिल थे। जोश फिलिप ने अभी तक बीबीएल के इस सीजन में 150.30 की स्ट्राइक रेट से कुल 499 रन बरसाए है। इस दौरान इनका औसत 33.26 का है। इसके अलावा इन्होंने विकेट के पीछे से भी कमाल करते हुए कुल 16 शिकार किए है। इन्होंने इस साल कुल 3 बार प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का अवॉर्ड जीता है।

    Share:

    ट्रैक्टर परेड में जान गंवाने वाले नवरीत के परिजनों से मिलीं प्रियंका, कहा-व्यर्थ नहीं जाएगी शहादत

    Thu Feb 4 , 2021
    रामपुर । कांग्रेस महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने 26 जनवरी को दिल्ली में ट्रैक्टर पलटने से जान गंवाने वाले नवरीत सिंह के परिजनों से गुरुवार को यहां मुलाकात की। प्रियंका नवरीत के पैतृक गांव डिबडिबा पहुंचकर उसकी अन्तिम अरदास की रस्म में शामिल हुईं। इस दौरान उन्होंने मृतक के परिजनों से […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved