• img-fluid

    बेसहारा बुजुर्गों को गोद लेंगे शहर के निजी अस्पताल

  • February 03, 2021


    इंदौर।  निगम द्वारा बुजुर्ग भिखारियों को बाहर छोडऩे की घटना के कलंक को मिटाने के हरसंभव प्रयास शासन-प्रशासन द्वारा किए जा रहे हैं, जिसके चलते बेसहारा बुजुर्गों, भिखारियों की पहली बार इतनी पूछ-परख भी हो रही है। इसी कड़ी में शहर के निजी अस्पतालों ने भी पहल की है और बेसहारा बुजुर्गों के इलाज के लिए उन्हें गोद लिया जाएगा।


    जिला प्रशासन की इस पहल में निजी कितिस्कों ने पूरा सहयोग देने का भरोसा भी निजी अस्पताल संचालकों और चिकित्सकों ने दिया है। नगर निगम की इस घटना की देशभर में जमकर निंदा हुई, जिसके बाद निगम प्रशासन भी हरकत में आया और ताबड़तोड़ दोषी अधिकारी-कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की गई। वहीं संभागायुक्त डॉ. पवन शर्मा ने इंदौर सहित सभी जिलों के कलेक्टरों की बैठक भी ली और जरूरतमंद बुजुर्गों-भिखारियों के पुनर्वास के काम शुरू करवाए गए।

    Share:

    राहुल ने पूछा- 'हर तानाशाह का नाम 'M' से ही क्यों होता है शुरू?', लोगों ने लेली चुटकी

    Wed Feb 3 , 2021
    नई दिल्ली । म्यांमार में सैन्य तख्ता पलट को केंद्रित कर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने बुधवार को ट्वीट कर स्वाल किया है कि आखिर दुनियाभर के तमाम तानाशाहों के नाम कि शुरुआत अंग्रेजी के ‘एम’ अक्षर से ही क्यों होती है? […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved