• img-fluid

    बड़े व्यापारी अब उधार माल देकर छोटे व्यापारियों को राहत देंगे

  • February 03, 2021


    व्यापारी एसोसिएशन ने अपनी तरफ से अनूठी पहल की
    इन्दौर, राजेश मिश्रा।
    प्रदेश की सबसे बडी़ चोइथराम मंडी के बड़े व्यापारियों ने मंडी में सामान्य कामकाज पहले जैसे शुरू हो जाए, इसके लिए अपनी तरफ से एक अनूठी पहल की है। कोरोना वायरस के संक्रमण के दौर में जिन छोटे व्यापारियों का काम बंद हो गया है। उन्हें बड़े व्यापारी अब फिर से शुरू करवाएंगे। इसके लिए छोटे व्यापारियों को बड़े व्यापारी 15 दिनो के लिए उधार पर माल भी देंगे।


    कोरोना वायरस के संक्रमण के दौरान कई महीने मंडी बंद रही थी। बाद में जिला प्रशासन ने विशेष अनुमति देकर मंडी को शुरू किया. इस दौरान यहां खेरची व्यवसाय पर प्रतिबंध लगा दिया गया। कोरोना वायरस के संक्रमण के दौर में ही कई छोटे व्यापारियो का धंधा चौपट हो गया और वे बेरोजागर हो गए। अब यहां के बड़े व्यापारियों ने आपास मे ही मिलकर तय किया है कि कोरोना वायरस के संक्रमण के दौरान जिन छोटे व्यापारियों का कामकाज बंद हो गया है, उन्हें पंद्रह दिनो के लिए माल उधार देंगे, ताकि वे लोग फिर से अपना पुराना व्यवसाथ शुरू कर सके।

    Share:

    Aero India-2021 : ​​HAL से 83 ​तेजस Mark-1A की डील हुई पक्की, अब वायुसेना की बढ़ेगी लड़ाकू क्षमता​​​​​

    Wed Feb 3 , 2021
    नई दिल्ली । स्वदेशी रक्षा उद्योग में भारतीय वायुसेना और ​’आत्मनिर्भर भारत’​ के लिए आज का दिन तब ​और ज्यादा ​ऐतिहासिक हो गया, जब ​बुधवार को​ बेंगलुरु में एयरो इंडिया-2021 (Aero India 2021) ​के दौरान ​हिन्दुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (​​Hindustan Aeronautics Ltd) के​ साथ ​​83 ​​तेजस मार्क-1ए फाइटर जेट के सौदे ​पर हस्ताक्षर हो गए​।​ रक्षा […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved