• img-fluid

    लाइफ केयर ट्राफी : अरबाज की धुआंधार बल्लेबाजी से लाइफ केयर पहुंचा फाइनल में

  • February 02, 2021

    लखनऊ। लाइफ केयर ट्राफी में सोमवार को लाइफ केयर क्लब और पेंथर्स एकेडमी के बीच एनडीबीजी ग्राउंड पर सेमी फाइनल मैच खेला गया। लाइफ केयर ने इस मैच को 94 रन से जीतकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

    35 ओवर के इस मैच में पैंथर्स एकेडमी ने टास जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करने के लिए उतरी लाइफ केयर की टीम ने चार विकेट गवांकर 246 रन बना लिये। इसमें सर्वाधिक अरबाज ने धुंआधार 10 चौका व एक छक्का की मदद से 91 रन बनाये। वहीं मुकुल शर्मा ने 71 रन, जबकि सलामी बल्लेबाज आकाश शून्य पर ही आउट हो गये।


    वहीं पैंथर्स की टीम निर्धारित 35 ओवर में आठ विकेट गवांकर 152 रन ही बना सकी और लाइफ केयर की टीम 94 रन से जीत गयी। इस टीम में सर्वाधिक सार्थक ने 59 रन बनाये, जबकि सुमित गुप्ता 32, आर्यन 17 रन बनाये। इस मैच में लाइफ केयर टीम के 91 रन बनाने वाले बल्लेबाज अरबाज को मैन आफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। (एजेंसी, हि.स.)

    Share:

    तमिलनाडु के कप्तान दिनेश कार्तिक बोले-राज्य के क्रिकेट को आगे ले जाने के लिए हूं उत्सुक

    Tue Feb 2 , 2021
    अहमदाबाद। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2020-21 का खिताब जीतने के बाद, तमिलनाडु के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा कि वह राज्य में क्रिकेट को आगे ले जाने के लिए बहुत उत्सुक हैं। साथ ही उन्होंने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि तमिलनाडु कैसे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों का निर्माण करने में सफल रहा है। तमिलनाडु ने […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved