• img-fluid

    आलिया भट्ट, रणबीर कपूर इस साल नहीं करेंगे शादी, सामने आई वजह

  • January 31, 2021

    मुंबई। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी के बाद फैन्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर चर्चा करने लगे थे, लेकिन सूत्रों के मुताबिक, दोनों इस साल शादी के बंधन में नहीं बंधने वाले हैं। कहा जा रहा था कि वरुण-नताशा के बाद श्रद्धा कपूर-रोहन श्रेष्ठ और आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी करने की बारी है। अब ऐसा लगता है कि यह सिर्फ अफवाह थी।

    साल 2021 में अब कोई भी सेलिब्रिटी शादी नहीं करेगा। यहां तक कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर भी यह बात सामने आ रही है। स्पॉटब्वॉय के अनुसार, सूत्र का कहना है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी मीडिया के दिमाग में है। कपल एक-दूसरे के साथ ऐसे ही खुश है। आलिया की रणबीर कपूर की मम्मी नीतू जी के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

    आगे आने वाले समय में आलिया, रणबीर कपूर के साथ अभी शादी की प्लानिंग नहीं कर रही हैं। इसके अलावा मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ, राजकुमार राव और पत्रलेखा की भी शादी को लेकर कोई प्लानिंग नहीं है। इनमें से एक सेलिब्रिटी ने स्पॉटब्वॉय को दिए इंटरव्यू में कहा था कि शादी बेबीज करने के लिए होती है। हम एक-दूसरे के साथ ऐसे ही खुश हैं।

    Share:

    बिकेंगी ये कंपनियां, विनिवेश पर सरकार खींच सकती है बड़ी लकीर!

    Sun Jan 31 , 2021
    नई दिल्ली। केंद्र सरकार फिलहाल तय विनिवेश के लक्ष्य से काफी दूर है. जबकि इस वित्त वर्ष के अब केवल दो महीने ही बचे हैं. ऐसे में संभावना कम है कि सरकार को विनिवेश के मोर्चे पर इस साल कोई बड़ी कामयाबी मिल जाए. दरअसल, कोरोना संकट की वजह से विनिवेश की राह में कई […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved