• img-fluid

    पुंछ में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, हथियार और गोला-बारूद बरामद

  • January 23, 2021

    पुंछ । जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के मंडी इलाके में सुरक्षाबलों ने शनिवार को आतंकियों के एक ठिकाने का भंडाफोड़ कर भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है।


    सैन्य सूत्रों के अनुसार जिले के मंडी पुलिस स्टेशन के अंतर्गत हडीगुडा गांव के जंगलों में आतंकियों की मौजूदगी की एक गुप्त सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राइफल्स, बीएसएफ और एसओजी के संयुक्त दल ने यह कार्रवाई की। आतंकियों की दबिश के लिए चलाए गए तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने एक आतंकी ठिकाना ढूंढ निकाला और उसमें से भारी मात्रा में हथियार एवं गोला-बारूद बरामद किया।

    आतंकी ठिकाने से एक एके 47 राइफल, 3 एके मैगजीन, तीन चीन निर्मित पिस्तौल, पिस्तौल के 5 मैगजीन, चार हथगोले, एक यूबीजीएल ग्रेनेड, केनवुड का सेट और अन्य सामान बरामद किए गए हैं। सुरक्षाबलों ने गोला-बारूद अपने कब्जे में लेकर ठिकाना ध्वस्त कर दिया। आसपास के क्षेत्रों में तलाशी अभियान अभी भी जारी है।

    Share:

    तांत्रिक ससुर ने गर्भवती बहू से किया दुष्कृत्य

    Sat Jan 23 , 2021
    बैतूल। यूं तो देखा जाए तो ससुर और बहू का पिता-बेटी का रिश्ता होता है लेकिन एक कलयुगी तांत्रिक ससुर ने अपनी ही सात माह की गर्भवती बहू को चाकू दिखाकर कई मर्तबा उसके साथ दुष्कृत्य कर डाला।  जब अपनी सास को बहू ने इस संबंध में जानकारी दी तो उसने भी बहू की बुरी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved