• img-fluid

    आईएसएल-7 : जमशेदपुर को हराकर तीसरे स्थान पर पहुंचा गोवा

  • January 15, 2021

    गोवा। स्पेनिश मिडफील्डर जॉर्ज ओर्टिज मेंदोजा के शानदार दो गोलों की मदद से एफसी गोवा ने हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में गुरुवार रात यहां फातोर्दा के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में जमशेदपुर एफसी को 3-0 से हरा दिया।

    एफसी गोवा की 11 मैचों में यह पांचवीं जीत है। टीम अब 18 अंकों के साथ तालिका में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है। जमशेदपुर को 11 मैचों में चौथी हार मिली है। टीम 13 अंकों के साथ सातवें नंबर पर है। जमशेदपुर की यह लगातार दूसरी हार है। 

    पहला हाफ 1-0 से गोवा के पक्ष में रहा। मेंदोजा ने अल्बर्टो नोग्वेरा के पास पर 19वें मिनट में गोल करते हुए गोवा को आगे किया। जमशेदपुर के गोलकीपर टीपी रेहेनेश ने गोल बचाने का पूरा प्रयास किया लेकिन वह सफल नहीं हो सके। 

    दूसरे हाफ में भी गोवा ने चढ़कर खेलना शुरू किया। 49वें मिनट में कप्तान बेदिया के एक प्रयास को रेहेनेश ने बेकार कर दिया लेकिन 52वें मिनट में में दोजा ने एक और गोल करते हुए गोवा को 2-0 से आगे कर दिया। मेंदोजा ने यह गोल ब्रेंडन फर्नांडिस के पास पर किया।  

    मैच के अंतिम मिनटों में जमशेदपुर को 10 खिलाड़ियों के साथ ही खेलना पड़ा। गोवा ने इसका फायदा उठाते हुए एक और गोल दाग दिया। टीम के लिए इस बार यह गोल इवान गोंजालेज ने 89वें मिनट में किया। इसके बाद मुकाबला इंजुरी टाइम में चला गया, जहां गोवा ने 3-0 की बढ़त रखते हुए जीत अपने नाम कर ली। 

    Share:

    आईएसएल-7 : केरला के खिलाफ अपने प्रदर्शन में निरंतरता रखना चाहेगी ईस्ट बंगाल

    Fri Jan 15 , 2021
    गोवा। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में अपने पिछले पांच मैचों से अजेय चल रही एससी ईस्ट बंगाल अपने प्रदर्शन में निरंतरता बनाए रखते हुए शुक्रवार रात वॉस्को के तिलक मैदान पर केरला ब्लास्टर्स का सामना करेगी।  दोनों टीमें पिछले महीने ही एक दूसरे से भिड़ी थी, जहां उन्हें 1-1 से ड्रॉ […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved