• img-fluid

    चौथे टेस्ट के लिए Virender Sehwag ने अब BCCI को दिया ये प्रस्ताव

  • January 13, 2021

    नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम चोटिल खिलाडिय़ों की परेशानी से जूझ रही है। इस दौरे पर भारतीय टीम के 9 खिलाडिय़ों को चोट का सामना करना पड़ चुका है। इनमें से तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, उमेश यादव, रवींद्र जडेजा, हनुमा विहारी, केएल राहुल और जसप्रीत बुमराह तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं।

    अब 15 जनवरी से ब्रिस्बेन में सीरीज का अन्तिम मैच शुरू होगा। इस मैच से पहले भारत के चोटिल खिलाडिय़ों को देखकर पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने चुटकी ली हैं। उन्होंने ट्वीट किया कि इतने सब प्लेयर चोटिल हैं, 11 ना हो रहे तो ऑस्ट्रेलिया जाने को तैयार हूं, क्वारंटीन देख लेंगे। पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने इस ट्वीट को बीसीसीआई को टैग किया है। गौरतलब है कि वीरेन्द्र सहवाग भारतीय टीम की ओर से दो तिहरे शतक लगा चुके हैं। उनकी गिनती दुनिया के तूफानी बल्लेबाजों में होती हैं।

    Share:

    कोलकाता मेट्रो में अब नहीं लगेगा ई पास, 18 जनवरी से बढेंगे फेरे

    Wed Jan 13 , 2021
    कोलकाता । राजधानी कोलकाता की लाइफ लाइन कही जाने वाली मेट्रो में आगामी 18 जनवरी से ई-पास नहीं लगेगा। कोरोना संकट की वजह से भीड़ नियंत्रित करने और शारीरिक दूरी के प्रावधानों का पालन करने के लिए मेट्रो रेल प्रबंधन ने ई पास अनिवार्य किया था। इसके तहत कोलकाता मेट्रो के मोबाइल एप्लीकेशन के जरिए […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved