• img-fluid

    इंडोनेशिया विमान दुर्घटना : जांच दल को मिले बॉडी पार्ट्स

  • January 10, 2021

    जकार्ता। इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता से शनिवार को उड़ान भरने के तुरंत बाद लापता हुआ विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। घटना की खोजबीन कर रहे दल को रविवार सुबह जावा सागर में धातु के कुछ टुकड़े, मानव अवशेष और दो बैग मिले हैं। माना जा रहा है कि यह वही स्थान है जहां विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ।

    शनिवार को उड़ान भरने के तुरंत बाद लापता हुए श्रीविजया एयरलाइंस के विमान की तलाश लगातार चल रही है। दुर्घटना के तकरीबन 12 घंटे बाद इंडोनेशिया के जांच दल को कुछ बॉडी पार्ट्स, दो बैग और धातु के टुकड़े मिले हैं। यह बैग विमान के यात्रियों से संबंधित हो सकता है।

    श्रीविजय एयरलाइंस के बोइंग 737-500 `क्लासिक` विमान ने जकार्ता के सोएकरनोहाट्टा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी। उड़ान भरने के एक मिनट से भी कम समय में 10 हजार फीट से अधिक ऊंचाई पर यह पहुंच गया और चार मिनट के भीतर रडार से संपर्क टूट गया। विमान ने जकार्ता से पश्चिम कालीमंतन प्रांत की राजधानी पोंटियानक तक 90 मिनट की यात्रा के लिए उड़ान भरी थी। इसमें 56 यात्री और छह क्रू मेंबर सवार थे।

    Share:

    मप्र के नागिरकों को 11 राज्यों में मिल रहा है खाद्यान्न पोर्टेबिलिटी का लाभ : खाद्य मंत्री

    Sun Jan 10 , 2021
    भोपाल । प्रदेश के खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने रविवार को बताया कि देश के 11 राज्यों में निवासरत/कार्यरत मप्र के नागरिक अपना खाद्यान्न शासकीय उचित मूल्य की दुकान से बायोमेट्रिक सत्यापन से पात्रता अनुसार राशन प्राप्त कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि वन नेशन – वन राशन कार्ड योजना […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved