• img-fluid

    जेपी नड्डा की सभा से पहले बढ़ा तनाव, तृणमूल कार्यकर्ताओं ने उतारे भाजपा के झंडे

  • January 09, 2021

    कोलकाता । पश्चिम बंगाल के बर्दवान जिले में शनिवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की सभा से पहले तनाव बढ़ गया है। इसकी वजह यह है कि पूरे इलाके में लगाए गए भाजपा के झंडे और बैनर को तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उतार दिया और वहां तृणमूल के झंडे लगा दिये।

    पूरा घटनाक्रम कैमरे में कैद हुआ है। भाजपा ने अपने आधिकारिक व्हाट्सएप ग्रुप में इसका वीडियो साझा करते हुए कहा है कि तृणमूल कांग्रेस ने जेपी नड्डा के कार्यक्रम से पहले भाजपा का झंडा उतारना शुरू कर दिया है। इसकी वजह यह है कि लोगों की भारी भीड़ देखकर तृणमूल डर गयी है। स्थिति स्पष्ट है कि बंगाल भाजपा का होने वाला है। इस बार चुनाव में तृणमूल को इसका सबक मिलेगा।

    उल्लेखनीय है कि शनिवार को नड्डा बंगाल के बर्दवान जिले में किसान सुरक्षा अभियान कार्यक्रम के तहत एक बड़ी जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। जिस मैदान में उनकी सभा होनी है वहां लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा है। इसके अलावा पूरे क्षेत्र में भाजपा का झंडा बैनर और पोस्टर लगाया गया था। शनिवार दोपहर के समय अचानक कुछ जगहों पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भाजपा के झंडे और बैनर उतार दिया है।

    Share:

    आज BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा करेंगे चावल अभियान की शुरुआत

    Sat Jan 9 , 2021
    नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा अपने दूसरे दौरे के लिए पश्चिम बंगाल पहुंच चुके हैं। सबसे पहले उन्होंने बर्धमान में राधा गोविंद मंदिर में पूजा की। इसके बाद वह जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। स्वामी विवेकानंद को नमन करने के बाद उन्होंने कहा कि जनसैलाब देखकर स्पष्ट है […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved