• img-fluid

    MP : संघ कार्यालय और सरसंघचालक को उड़ाने की धमकी देने वाले किसान नेता पर प्रकरण दर्ज

  • January 05, 2021

    बैतूल । बैतूल कोतवाली थाना पुलिस ने भाजपा की शिकायत पर महाराष्ट्र के किसान नेता अरुण वनकर के खिलाफ विवादित बयान देने का प्रकरण दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि किसान नेता ने नागपुर स्थित राष्ट्रीय स्वयंसेवक कार्यालय और सरसंघचालक डॉ. मोहन राव भागवत को उड़ा देने की धमकी दी थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है।

    दरअसल, नये कृषि कानूनों को लेकर दिल्ली में करीब डेढ़ महीने से किसान आंदोलन कर रहे हैं। महाराष्ट्र राज्य किसान महासभा नागपुर के महासचिव अरुण वनकर ने गत दिनों किसानों के साथ किसान आंदोलन में शामिल होने के लिए दिल्ली जाते समय मुलताई नगर में बस स्टैंड पर लोगों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा था कि यदि आंदोलन कर रहे किसानों पर गोली चलाई गई तो वे महाराष्ट्र में संघ कार्यालय और उसके प्रमुख को उड़ा देंगे। इसके बाद उन्होंने इटारसी में भी मीडिया से बातचीत के दौरान इसी तरह की धमकी दी। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सोमवार देर रात बैतूल भाजपा जिला अध्यक्ष आदित्य शुक्ला ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

    कोतवाली थाना प्रभारी संतोष पन्द्रे ने बताया कि भाजपा की शिकायत पर सोमवार देर रात विवादित बयान देने वाले अरुण वनकर के खिलाफ धारा 505, 506 सहित अन्य धाराओं का मामला दर्ज किया है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

    Share:

    कोरोनोवायरस से संक्रमित हुईं पाकिस्तान की पूर्व कप्तान सना मीर

    Tue Jan 5 , 2021
    कराची। पाकिस्तान की पूर्व महिला कप्तान सना मीर कोरोनोवायरस से संक्रमित हो गई हैं। सना, जो क्वैद-ए-आज़म ट्रॉफी फाइनल मैच के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के कमेंट्री पैनल में थी, ने मैच के तीन दिन पहले लक्षण दिखने के बाद कोविड-19 टेस्ट कराया था, जिसका परिणाम सकारात्मक आया। सना ने पिछले साल 25 अप्रैल […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved