• img-fluid

    Zeenat Aman के बाल पकड़कर पीटते रहे थे संजय खान

  • January 03, 2021

    सफल अभिनेता, निर्देशक और निर्माता संजय खान ने बॉलीवुड में अपनी कामयाबी के झंड़े गाड़े। संजय खान का आज जन्मदिन है।
    उनका जन्म 3 जनवरी 1941 को बंगलूरू में हुआ था। उन्होंने साल 1964 में रिलीज हुई चेतन आनंद की फिल्म ‘हकीकत’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा। इस फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया। फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाले संजय खान ने एक पार्टी में जीनत अमान की सरेआम पिटाई कर दी थी।

    अगर पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो जीनत अमान के साथ संजय खान के अफेयर के किस्से काफी चर्चा में रहे हैं। जहां ये तक कहा जाता है कि संजय ने बीना किसी को बताए जीनत से शादी भी करली थी. उन दिनों में संजय, जीनत के साथ हर इवेंट में जाते नजर आते थे. जहां हर कोई इनके लव स्टोरी के बारे में बात करता था। इस जोड़ी के मोहब्बत के किस्से उनकी फिल्म ‘अब्दुल्लाह’ के सेट से शुरू हुए थे। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद वो अपनी दूसरी अन्य फिल्मों की शूटिंग में बीजी हो गईं थी. संजय शुरुआत से ही काफी गुस्सैल स्वाभाव के थे. संजय ने उन्हें एक गाने की शूटिंग के लिए कहा लेकिन डेट की कमी कारण जीनत ने शूट पर आने से मना कर दिया।

    जीनत ने इस बात पर तर्क दिया कि वह पहले ही किसी फिल्म के लिए अपनी डेट दे चुकी हैं। अभिनेत्री की ये बात सुनकर संजय भड़क गए और उन्होंने जीनत पर आरोप लगाया कि फिल्म के मेकर्स के साथ उनके अवैध संबंध हैं। इस बात से जीनत भी नाराज हो गईं। वह डेट्स के सिलसिले में बात करने के लिए सीधे संजय खान के घर पहुंची, जहां उन्हें पता चला कि वह तो होटल ताज में पार्टी कर रहे हैं। इसके बाद जीनत सीधे पार्टी में पहुंच गईं। वहां उन्हें अचानक देखकर पूरा माहौल ठंडा हो गया। संजय ने जीनत से सवाल किया कि वो यहां क्यों आई हैं ? जबकि उनकी पत्नी जरीन इस बात से काफी नाराज हो गईं।

    इसके बाद संजय उन्हें एक कमरे में ले गए और फिर वो हुआ जिसकी जीनत ने कभी उम्मीद नहीं की थी। संजय ने जीनत के बाल पकड़कर उन्हें बुरी तरह पीटा। वह बार बार जीनत को उठाते और उनके गिरने तक पीटते रहते। इसके बाद संजय की पत्नी जरीन उस कमरे में दाखिल हुईं और उन्होंने जीनत को पीटना शुरू कर दिया। 

    सभी मेहमान जानते थे कि कमरे में क्या हो रहा है, फिर भी किसी ने उनकी मदद नहीं की। फिर वहां मौजूद एक होटल स्टाफ ने जीनत को बचाया। वो खून से लथपथ थीं और उनकी आंखों से आंसू बह रहे थे। जीनत को इस चोट से उभरने में 8 साल का समय लग गया था लेकिन फिर भी उन्होंने संजय के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराई। इतना सब होने के बाद भी जीनत, संजय से प्यार करती रहीं। 

    Share:

    मप्रः भोपाल समेत कई शहरों में गरज-चमक के साथ बारिश की संभावना

    Sun Jan 3 , 2021
    भोपाल। मध्य प्रदेश में एकबार फिर मौसम का मिजाज बदल रहा है। एक साथ तीन वेदर सिस्टम के सक्रिय होने से मौसम बिगड़ने लगा है। हवाओं का रुख बदलने से जहां प्रदेश के अधिकांश क्षेत्रों में ठंड से राहत मिली है, वहीं नमी बढ़ने से बादल छाने लगे हैं। कुछ स्थानों पर गरज-चमक के साथ […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved