• img-fluid

    आईपीएल 2021 में नहीं खेलेंगे डेल स्टेन, ट्वीट कर दी जानकारी

  • January 02, 2021

    नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 से अपना नाम वापस ले लिया है। स्टेन ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वे आईपीएल के 14वें सीजन का हिस्सा नहीं लेंगे। 

    स्टेन को आईपीएल 2020 के संस्करण से पहले विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने साइन किया था। 

    स्टेन ने ट्वीट करते हुए लिखा, “एक छोटा सा संदेश सभी को यह बताने के लिए कि इस साल होने वाले आईपीएल के लिए मैंने खुद को आरसीबी से अलग कर लिया है, और मैं किसी और टीम से खेलने भी नहीं जा रहा हूं। मैं केवल उस समय के लिए ब्रेक ले रहा हूं। मुझे समझने के लिए आरसीबी का शुक्रिया। नहीं, मैंने रिटायरमेंट नहीं लिया है।”

    स्टेन के लिए आईपीएल 2020 कुछ खास नहीं गया और उन्हें सिर्फ तीन मैच में खेलने का मौका मिला, जिसमें उन्हे बस एक विकेट मिल पाया। 

    हालांकि, स्टेन ने एक दूसरे ट्वीट में यह भी जानकारी दी कि वे दुनिया की बाकी लीगों में खेलना जारी रखेंगे। 

    Share:

    उल्टे टंगे जिन्ना के सपने

    Sat Jan 2 , 2021
    –  डॉ. वेदप्रताप वैदिक पाकिस्तान के खैबर-पख्तूनख्वाह प्रांत में एक कृष्ण मंदिर को भीड़ ने ढहा दिया। उस भीड़ को भड़काया मौलाना मोहम्मद शरीफ ने, जिसका कहना था कि किसी मुस्लिम देश में मंदिरों को ढहाना तो पुण्य-कर्म है। ‘जमीयते उलेमा इस्लाम’ के इस नेता के साथ गए लगभग एक हजार लोगों ने इस मंदिर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved