• img-fluid

    आईपीएल 2020 को छोड़कर भारत वापसी पर सुरेश रैना का आया बड़ा बयान

  • January 02, 2021

    नई दिल्‍ली। आईपीएल शुरू होने से कुछ दिन पहले ही चेन्‍नई सुपर किंग्‍स का साथ छोड़कर सुरेश रैना भारत लौट गए थे। आईपीएल के 13वें सीजन के लिए यूएई रवाना होने से पहले उन्‍होंने पिछले साल 15 अगस्‍त को एमएस धोनी के साथ ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था और इसके बाद वह यूएई के लिए रवाना हो गए थे, मगर टीम में कोरोना के मामले सामने आने के बाद वह भारत लौट गए थे।

    रैना के इस फैसले से एन श्रीनिवासन काफी नाराज भी नजर आए थे और उन्‍होंने काफी बोल्‍ड बयान दिया था। रैना के इस फैसले पर काफी सवाल उठाए गए थे। तरह तरह के कयास लगाए जा रहे थे। हालांकि उसके बाद पहली बार रैना ने अपने उस फैसले पर खुलकर बात की। टाइम्‍स ऑफ इंडिया से बात करते हुए रैना ने कहा कि घर लौटने का फैसला लेने पर उन्‍हें कोई मलाल नहीं है।

    रैना के आईपीएल शुरू होने से पहले यूएई से भारत लौटने पर ऐसी भी खबर आ रही थी कि वह होटल के अपने कमरे से नाखुश थे और उन्‍हें बालकनी वाला कमरा चाहिए था। रैना ने चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के लिए 33.28 की औसत से आईपीएल में सबसे ज्‍यादा 4 हजार 527 रन बनाए। आईपीएल 2021 में चेन्‍नई के लिए उनकी वापसी पर अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

    Share:

    CM कैप्टन अमरिंदर सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, अलर्ट मोड में पुलिस

    Sat Jan 2 , 2021
    पंजाब। CM कैप्टन अमरिंदर सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है। CM को धमकी मिलने के बाद पुलिस प्रशासन अब एक्टिव मोड में आ गया है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर CM को धमकी देने वाले की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। CM Amrinder को […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved