• img-fluid

    केन्‍द्र सरकार ने 30 दिसम्बर को वार्ता के लिए किसानों को लिखा पत्र

  • December 28, 2020

    नई दिल्ली । केंद्र सरकार ने तीन नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसान संगठनों से 30 दिसम्बर को वार्ता में शामिल होने का अनुरोध किया है।

    केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्रालय में सचिव संजय अग्रवाल ने सोमवार को आंदोलनरत 40 किसान संगठनों को पत्र लिख अमुरोध किया कि 30 दिसम्बर को दोपहर दो बजे विज्ञान भवन में केंद्रीय मंत्री स्तरीय समिति के साथ सर्वमान्य समाधान हेतु इस बैठक में भाग लें।

    इससे पहले, दिनांक 24 दिसम्बर को कृषि मंत्रालय में संयुक्त सचिव विवेक अग्रवाल ने किसान संगठनों को पत्र लिख नए सिरे से वार्ता की पेशकश की थी।

    केंद्र सरकार की पेशकश पर विचार करते हुए संयुक्त किसान मोर्चा ने 26 दिसम्बर को ई-मेल भेज सरकार की बातचीत के अनुरोध को स्वीकार किया था और 29 दिसम्बर को वार्ता की तारीख तय की थी। किंतु, सरकार की ओर से 30 दिसम्बर की तारीख तय की गई है।

    Share:

    चिटफंड कंपनी की 101 एकड़ जमीन होगी नीलाम 

    Mon Dec 28 , 2020
    सागर। सहारा क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी लिमिटेड कंपनी में निवेश करने वाले लोगों की शिकायत व कंपनी द्वारा प्रकरण में उपस्थित न होने पर कलेक्टर दीपक सिंह ने ग्राम लहदरा स्थित कंपनी की करीब 101 एकड़ से ज्यादा भूमि को कुर्क करने के आदेश दिए हैं। कुर्क की गई संपत्ति को नीलाम किया जाएगा, जिसे बाद में […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved