• img-fluid

    MP : 20 में से 5 विधायक निकले पॉजिटिव, शिवराज ने भी कराया टेस्ट

  • December 27, 2020


    – मध्यप्रदेश विधानसभा सत्र पर कोरोना का ग्रहण
    – एक विधायक के पूरे परिवार को कोरोना
    – विधायकों से जुड़े 10 और कर्मचारी संक्रमित
    – कई विधायकों द्वारा जांच से इनकार
    भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा के शीतकालीन सत्र पर कोरोना का ग्रहण लगता नजर आ रहा है। विधायकों की ना-नुकर के बीच कुछ विधायकों के कोरोना टेस्ट कराए गए, इनमें से 20 विधायकों की जांच रिपोर्ट प्राप्त होने पर 5 विधायक संक्रमित पाए गए। इतना ही नहीं उनसे जुड़े 10 और कर्मचारी पॉजिटिव निकलने के बाद अब तक 61 कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं।
    मध्यप्रदेश विधानसभा का शीतकालीन सत्र खतरे में नजर आ रहा है। सभी विधायकों को कोरोना टेस्ट कराए जाने की सूचना के बावजूद कई विधायकों ने अभी तक टेस्ट नहीं कराया है और जिन्होंने टेस्ट कराया उनमें से अब तक 20 विधायकों की रिपोर्ट में 5 संक्रमित पाए गए। विधायक की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जब परिवार का टेस्ट कराया गया, इनमें से एक विधायक के पूरे परिवार को कोरोना ग्रस्त पाया गया।
    सचिवालय भाजपा कांग्रेस के नेताओं के संपर्क में
    विधानसभा सत्र की घोषणा के साथ ही विधानसभा सचिवालय कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दलों के बड़े नेताओं से विधायकों के कोरोना टेस्ट कराने के लिए संपर्क कर रहा है। सचिवालय का प्रयास है कि सभी विधायकों के टेस्ट हो जाएं, उधर विधायकों को प्रेरित करने के लिए मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने भी आज कोरोना टेस्ट कराया।
    कोरोना के कहर से सर्वदलीय बैठक स्थगित घट सकती है सत्र की अवधि
    विधानसभा सचिवालय के कर्मचारियों और विधायकों के कोरोना संक्रमित पाए जाने से विधायक पशोपेश में हैं। सत्र से पहले बुलाई जाने वाली सर्वदलीय बैठक को स्थगित कर दिया गया है, वहीं इस बात की अटकलें भी लगाई जा रही है कि तीन दिन के सत्र को छोटा कर एक दिन का किया जा सकता है।

    Share:

    Huawei Enjoy 20 SE स्‍मार्टफोन 5,000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ लांच

    Sun Dec 27 , 2020
    आज के इस आधुनिक युग में टेक्‍नोलॉजी के क्षेत्र में एक से बढ़कर एक नये नये स्‍मार्टफोन की लांचिग हो रही है । स्मार्टफोन मेकर कंपनी हुवावे (Huawei) ने एन्जॉय 20 सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी का नया फोन Enjoy 20 SE है, सीरीज का सबसे सस्ता मॉडल है। फोन में 6x […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved