• img-fluid

    कंगना रनौत ने अपनी भाभी को बताया ‘इंस्टाग्राम क्वीन’

  • December 26, 2020

    फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत 25 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर आउटिंग के लिए गई थी। इस खास मौके पर उन्होंने अपनी फौमिली के साथ जमकर मस्ती की। कंगना ने इस खास मौके की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर फैंस के साथ साझा की हैं,जिसमें उनके साथ उनकी भाभी ऋतु और बहन रंगोली चंदेल भी नजर आ रही हैं। खास और दिलचस्प बात है कि इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ कंगना ने इसके कैप्शन में अपनी भाभी को इंस्टग्राम क्वीन बताया है। कंगना रनौत ने लिखा-”कल फैमिली के साथ हाइकिंग पर गई थीं। बहुत अच्छा अनुभव रहा।” इसके आगे कंगना ने लिखा, ”मेरी भाभी इंस्टाग्राम क्वीन हैं। वह सभी फिल्टर्स के बारे में जानती हैं और उन्होंने मुझे सिखाया कि इन्हें कैसे यूज किया जाता है।”

    सोशल मीडिया पर कंगना द्वारा फैमिली संग शेयर की गई इन तस्वीरों को उनके फैंस पसंद कर रहे हैं। गौरतलब है । इससे पहले कंगना ने क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर कर फैन्स को विश किया था। साथ ही उन्होंने कुछ लोगों पर तंज भी कसा था। कंगना ने ट्वीट किया था कि- ”सिर्फ उन लोगों को क्रिसमस की शुभकामनाएं, जो सभी भारतीय पर्वों का सम्मान करते हैं और उन्हें स्वीकार करते हैं। उन लोगों को भी मेरी क्रिसमस जो सिर्फ हिंदुओं के त्याहारों पर ही आलोचना नहीं करते।” कंगना अक्सर अपने बेबाक बयानों के कारण सुर्खियों में रहती है।

    वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना ने हाल ही में ए एल विजय द्वारा निर्देशित तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री व अभिनेत्री जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में वह जयललिता के किरदार में नजर आयेंगी। इन दिनों कंगना रजनीश घई की फिल्म ‘धाकड़’ और सर्वेश मेवाड़ की फिल्म ‘तेजस’ की तैयारियों में लगी हुई हैं और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करेगी।

    Share:

    अमेरिका के नेशविल में हुआ जोरदार धमाका, कांप उठीं इमारतें-सहमे लोग

    Sat Dec 26 , 2020
    वाशिंगटन। अमेरिका के नेशविल में क्रिसमस की सुबह एक वाहन में विस्फोट हुआ और एक बड़े क्षेत्र में खिड़कियों के कांच टूटकर और अन्य मलबे बिखर गए। आसपास की इमारतों में कंपन महसूस किया गया और लोग सहम गए। तीन घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। शुरुआती जांच के बाद इसे किसी साजिश का हिस्सा […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved