• img-fluid

    मसीहा बने सोनू सूद की विलेन इमेज पर खतरा, चिरंजीवी ने पीटने से किया इनकार

  • December 20, 2020


    मुंबई। कोरोना काल में गरीबों के लिए मसीहा बने सोनू सूद की विलेन इमेज पर भी प्रभाव पड़ा है। फिल्म आचार्य में सुपर स्टार चिरंजीवी ने उन्हें यह कहते हुए पीटने इनकार कर दिया कि तुम्हारा विलेन होना समस्या है। अगर मैंने पीटा तो मेरी छवि पर असर पड़ेगा। फिल्म निर्देशक अब सोनू को जहां नेगेटिव रोल देने से इनकार कर रहे है। 


    अब स्क्रिप्ट में भी हो रहा बदलाव
    सोनू बताते हैं कि एक तेलुगु फिल्म के मेकर ने उनकी नई इमेज के अनुसार स्क्रिप्ट में बदलाव किए हैं। इसके चलते फिल्म में उन्हें अपना पोर्शन फिर से शूट करना पड़ेगा। सोनू के मुताबिक, 2020 ने उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को पूरी तरह बदल दिया है। वे कहते हैं- अब मुझे हीरो के रोल मिल रहे हैं। मुझे चार-पांच बेहतरीन स्क्रिप्ट्स मिली हैं। देखते हैं। यह मेरी नई शुरुआत है। यह नई पिच है, जो अच्छी और मजेदार होगी।

    Share:

    आईएसएल-7 : पहली जीत दर्ज करने उतरेंगे केरला, ईस्ट बंगाल

    Sun Dec 20 , 2020
    गोवा। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में रविवार रात जीएमसी स्टेडियम में जब केरला ब्लास्टर्स का सामना ईस्ट बंगाल से होगा, तो दोनों टीमें सीजन की अपनी पहली जीत अपने नाम करना चाहेगी। खराब डिफेंस से जूझ रही दोनों टीमें इस सीजन में अब तक 10-10 गोल खा चुकी है।  वहीं, आक्रमण […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved