• img-fluid

    किसान आंदोलन की पीड़ा को देखकर दु:खी हैं, ये अभिनेता

  • December 12, 2020

    बीकानेर। बॉलीवुड के सिने अभिनेता और राजस्थान में बीकानेर के पूर्व सांसद धर्मेंद्र किसान आंदोलन की पीड़ा देखकर दु:खी है। धर्मेन्द्र ने सोशियल मीडिया ट्वीटर पर ट्वीट कर कहा ‘मैं अपने किसान भाईयों की पीड़ा देखकर बेहद दु:खी हूं। सरकार को जल्द ही इस मामले का समाधान निकालना चाहिए।

    उल्लेखनीय है कि धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद हैं जबकि पत्नी हेमा मालिनी मथुरा से भाजपा की ही सांसद हैं। गत दिनों ही धर्मेंद्र को उनके प्रशंसकों ने जन्मदिन की मुबारकबाद दी थी। 84 वर्षीय धर्मेंद्र अपने मुम्बई के समीप ही अपने फॉर्महाउस में अकेले रहकर ऑर्गेनिक खेती करते हैं। उनके पास कई गायें भी हैं। इस दौरान वे सोशियल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो भी लोगों के साथ साझा करते रहते हैं।

    Share:

    जब देश का किसान होगा समृद्ध तो देश भी होगा समृद्ध : मोदी

    Sat Dec 12 , 2020
    नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से फिक्की की 93वीं वार्षिक आम बैठक का उद्घाटन किया। इस मौके पर फिक्की में मौजूद उद्योगपतियों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि आज अर्थव्यवस्था के सूचक उत्साह बढ़ाने वाले हैं। देश ने संकट के समय जो सीखा उसने भविष्य […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved