• img-fluid

    गांव में दुल्हा पहुंचा दुल्‍हन लेने हेलीकॉप्टर से

  • December 12, 2020

    राजगढ़। शादी लोगों को जीवन का सबसे अहम लम्हा माना जाता है। शादी को यादगार बनाने के लिए तरह-तरह के इंतजाम करते है। कोई अपने लिए लग्जरी गाड़ी और दूल्हे के लिए महंगी से महंगी लग्जरी गाड़ी का उपयोग करते है। जिससे उनकी शादी जीवन संगिनी और लोगों को जीवन भर याद रहे।

    ऐसी ही एक बारात सारंगपुर तहसील के गांव हराना में शुक्रवार को देखने को मिली, जहां दूल्हा अपनी जीवन संगनी के साथ सात फेरे लेने के बाद किसी बग्गी या लग्जरी गाड़ियों का काफिले से नहीं बल्कि हेलीकाप्टर लेकर उड़ा। भांजी की हेलीकॉप्टर से विदाई के दौरान मामाजी पूनमचंद धाकड़ भी अपने आसूं नही रोक पाए।क्षेत्र में शायद यह पहली बारात है जो जहां दूल्हे दुल्हन की विदाई हेलीकॉप्टर से हुई।

    गांव में इस हाईटेक बारात को देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी रही। बारात विदा करने गई ज्यादातर महिलाएं और बच्चे हेलीकॉप्टर और दूल्हे के साथ सेल्फी लेने के लिए आतुर दिखे। विदाई की रश्म पूरी होने के बाद आखिर में दूल्हा पृथ्वीराज सिंह धाकड़ अपनी जीवन संगनी वर्षा धाकड़ के साथ सात फेरे लेकर हेलीकॉप्टर से अपने गांव महुंडी ( देवास) के लिए उड़ान भरी। इस दौरान सरपंच रामविलास पटेल,सहित बडी संख्या मे ग्रामीण जन मौजूद रहे।

    विदित हो कि दूल्हा पक्ष ने विधिवत हेलीपैड बनाने की प्रशासन से अनुमति भी ली थी। हेलीपैड हराना गांव में बनाया गया था। क्षेत्र में यह शायद यह पहली बारात थी जहां दुल्हन की विदाई हेलीकॉप्टर से हुई। इस संबंध में खुद दुल्हा पृथ्वीराज सिंह धाकड़ का कहना है कि बढ़ी खुशी महसूस कर रहे मेरे पापा का अरमान थाकि दुल्हन को हेलीकॉप्टर से ही लाऐंगे,जो आज पापा ने हमे सरप्राइज दिया।

    Share:

    बड़ी खबर : अब कोरोना की दो वैक्सीन एक साथ मिलाकर दी जाएगी

    Sat Dec 12 , 2020
    नई दिल्ली। कोरोना की वैक्सीन को लेकर कई अच्छी खबरें सुनने को मिली हैं, जिसमें सबसे बड़ी ये थी कि ब्रिटेन में टीकाकरण शुरू हो गया। वैक्सीन बना रही कई कंपनियों ने अपनी-अपनी वैक्सीन को काफी असरदार बताया था। अब वैक्सीन को लेकर ही एक अच्छी खबर ये आ रही है कि रूसी प्रत्यक्ष निवेश […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved