• img-fluid

    ऐश्वर्या राय की सहेली ने क्‍यों मुंडवाया सिर, जानिए वजह

  • December 12, 2020

    वर्ष 2020 मानव इतिहास के सबसे बुरे और दर्दनाक साल के तौर पर दर्ज हो चुका है, हालांकि यह अपने अंतिम पड़ाव परा चल रहा है, लेकिन बुरे हादसों का दौर अभी भी जारी है। कोविड-19 वायरस ने पूरे विश्व को अपनी चपेट में ले लिया। विश्व में करोड़ों लोग अब तक कोरोना वायरस का शिकार बनकर काल के गाल में समा चुके हैं। अब उम्‍मीद की जा रही है कि नया साल अपने साथ नई खुशखबरियों का दौर लेकर आयेगा।

    कुछ ऐसी ही उम्मीद फेमस फैशन डिज़ाइनर संदीप खोसला और सोशलाइट पिंकी रेड्डी और उनके पति संजय रेड्डी को भी है। संदीप खोसला, पिंकी रेड्डी और संजय रेड्डी ने 2020 को अनोखे अंदाज़ में अलविदा कहा है। इन तीनों ही मशहूर हस्तियों ने हाल ही में ‘बालाजी’ के दर्शन किए और अपने बालों का दान कर दिया। सिर मुंडवाने के बाद संदीप खोसला और पिंकी रेड्डी ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं।

    पिंकी रेड्डी ने अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा “इस साल ने सभी के मन की शांति, खुशी, सामान्य जीवन, यहां तक कि मेरे बालों को भी ले लिया, लेकिन यह मेरे दृष्टिकोण को नहीं ले सकता था।”
    संदीप खोसला द्वारा शेयर की गई तस्वीर को एकता कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा कि “2020 को अलविदा कहने का क्या कमाल का तरीका है।

    विदित हो कि संजय रेड्डी देश के मशहूर बिजनेसमैन हैं। वहीं पिंकी रेड्डी मशहूर बिजनेसमैन और पॉलीटिशयन टी. सुब्बारामी रेड्डी के बेटी हैं। पिंकी रेड्डी बॉलीवुड सेलेब्स के बीच भी काफी फेमस हैं। कई मशहूर फिल्मी हस्तियों से पिंकी रेड्डी की दोस्ती है।

    Share:

    लड़ाई रोकने की कोशिश कर रहे शख्स की चाकू गोदकर हत्या कर दी - तीन आरोपी गिरफ्तार

    Sat Dec 12 , 2020
    दिल्ली। दिल्ली (Delhi) से रूह कंपा देने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां दो गुटों के बीच लड़ाई रोकने की कोशिश कर रहे शख्स की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. जबकि उसके दो दोस्त झड़प में गंभीर रूप से घायल कर दिए गए . जानकारी के मुताबिक, दिल्ली में दो गुटों […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved