• img-fluid

    छतरपुर हादसे पर सीएम शिवराज ने जताया दुख, दिवंगतों को दी श्रद्धांजलि

  • December 09, 2020
    भोपाल। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में मंगलवार देर रात एक भीषण सडक़ दुर्घटना में उत्तर प्रदेश के छह लोगों की मौत हो गई। मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस दर्दनाक सडक़ हादसे पर गहरा दुख जताते हुए दिवंगतों की आत्म शांति की प्रार्थना की है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। 
    सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा ‘छतरपुर के महाराजपुर में महोबा, उत्तरप्रदेश के 6 नागरिकों की सडक़ दुर्घटना में असमय मृत्यु होने का दु:खद समाचार मिला है। ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वे दिवंगत आत्माओं को शांति दें, उनके परिजनों को इस दु:ख को सहने की शक्ति दें और घायलों को शीघ्र ही पूर्ण स्वस्थ करें।
    गौरतलब है कि मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के महाराजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दीवानजू का पुरवा के पास बीती रात एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर कुएं में जा गिरी। इस हादसे में कार छह लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हुए हैं। कार सवार सभी लोग उत्तरप्रदेश के महोबा जिले के रहने वाले बताये जा रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और रेस्क्यू कर कार समेत सभी लोगों को कुएं से बाहर निकाला। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है।

     

    Share:

    बारामूला में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला, एक महिला सहित 6 नागरिक घायल

    Wed Dec 9 , 2020
    बारामूला । जिले के सिहपोरा इलाके के मुख्य बाजार में बुधवार को आतंकियों ने सुरक्षाबलों के एक दल पर ग्रेनेड से हमला कर दिया। इस हमले में एक महिला सहित छह नागरिक घायल हो गए, वहीं हमला करने के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved