• img-fluid

    अरबिंदो फार्मा के प्रीडेक्स इंजेक्शन के जेनेरिक संस्करण को यूएसएफडीए मंजूरी

  • December 09, 2020

    मुम्बई। देश की अग्रिणी दवा निर्माता देशी , बहुराष्ट्रीय कंपनी अरबिंदो फार्मा ने बुधवार को कहा कि उसे मरीजों के बेहोश करने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले प्रीडेक्स इंजेक्शन के जेनेरिक संस्करण के लिए अमेरिकी स्वास्थ्य नियामक से अंतिम मंजूरी मिल गई है।

    अरबिंदो फार्मा ने बुधवार को बीएसई की नियामक फाइलिंग में कहा कि कंपनी को 0.9 प्रतिशत सोडियम क्लोराइड इंजेक्शन, 200 ग्राम / 50 एमएल और 400 ग्राम / 100 एमएल एकल खुराक लचीले कंटेनरों (बैग, अरबिंदो) के निर्माण और विपणन के लिए यूएस फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन (यूएसएफडीए) से अंतिम मंजूरी मिल गई है। अरबिंदो ने कहा कि अनुमोदित उत्पाद 0.9 प्रतिशत सोडियम क्लोराइड इंजेक्शन में होस्पिरा के प्रीसेडेक्स का एक चिकित्सीय समकक्ष जेनेरिक संस्करण है। कंपनी ने कहा कि उत्पाद को जनवरी 2021 में लॉन्च किया जाएगा। आज अरबिंदो फार्मा के शेयर अमेरिकी स्वास्थ्य नियामक से मंजूरी के बाद बीएसई पर 0.95 प्रतिशत की बढ़त के साथ 904.30 रुपये पर कारोबार कर रहे थे। (एजेंसी, हि.स.)

    Share:

    आज भी घर मे बंद CM केजरीवाल, गेट के बाहर सुरक्षाबल तैनात : चड्ढा

    Wed Dec 9 , 2020
    नई दिल्ली। किसान आंदोलन (Farmers Protest) का समर्थन कर रहे आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल (Arvind kerjiwal) को आज भी दिल्ली पुलिस द्वारा हाउस अरेस्ट की स्थिति में रखा गया है। ये दावा आप के प्रवक्ता और विधायक राघव चड्ढा ने किया है। राघव चड्ढा का कहना है कि जिस […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved