• img-fluid

    5 दिसंबर से इन रूटों पर शुरु होगी Spicejet की 20 नई उड़ानें

  • December 04, 2020

    नई दिल्‍ली । स्पाइसजेट ने नई घरेलू उड़ानें शुरू करने का फैसला लिया है। कंपनी ने जानकारी देते हुए कहा कि वह 5 दिसंबर से घरेलू नेटवर्क पर 20 उड़ानें शुरू करने जा रही है। कंपनी ने अपनी नवीनतम घरेलू विमानों को रांची से जोड़ने की घोषणा की। आपको बता दें स्पाइसजेट ने झारखंड की राजधानी को दिल्ली और मुंबई के प्रमुख महानगरों से जोड़ने के लिए यह फ्लाइट चलाने की घोषणा की है। ये नॉन स्टॉप फ्लाइट होंगी।

    इन शहरों को भी जोड़ेगी
    आपको बता दें एयरलाइन ने दिल्ली-रांची-दिल्ली सेक्टर और मुंबई-रांची-मुंबई सेक्टर पर दैनिक उड़ानें संचालित करेगी। इसके अलावा, स्पाइसजेट महाराष्ट्र के एक प्रमुख तीर्थस्थल शिरडी को दिल्ली, बेंगलुरु और हैदराबाद के साथ नई दैनिक नॉन-स्टॉप उड़ानों से जोड़ेगी।

    अहमदाबाद के लिए भी चलेंगी फ्लाइट
    एयरलाइन ने अहमदाबाद को जोड़ने वाली नई उड़ानों की मेजबानी भी पेश की है. ये उड़ानें अहमदाबाद-जम्मू-अहमदाबाद, अहमदाबाद-गुवाहाटी-अहमदाबाद और अहमदाबाद-कोच्चि-अहमदाबाद सेक्टरों में संचालित होंगी। बता दें अहमदाबाद और कोच्चि के बीच उड़ानें दैनिक रूप से संचालित होंगी। अहमदाबाद-जम्मू-अहमदाबाद सेक्टर पर उड़ानें रविवार को छोड़कर सभी दिनों में चलेंगी जबकि अहमदाबाद-गुवाहाटी-अहमदाबाद में उड़ानें सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को संचालित होंगी।

    Share:

    बाज और उल्लू करते हैं रूस में राष्ट्रपति भवन की सुरक्षा, यह है इसके पीछे का कारण

    Fri Dec 4 , 2020
      मॉस्‍को । आमतौर पर आपने देखा होगा कि किसी भी देश में प्रधानमंत्री या राष्ट्रपति भवन (Rashtrapati Bhavan)रकी सुरक्षा का जिम्मा ट्रेंड कमांडो या आर्मी के जिम्मे होता है। राष्ट्रपति भवन या पीएम की सुरक्षा इतनी कड़ी होती है कि वहां पर परिंदा भी पर नहीं मर सकता है। लेकिन आज हम आपको रूस […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved