• img-fluid

    किसान यूनियन का दावा-सरकार ने कृषि सुधार कानूनों में संशोधन का संकेत दिया

  • December 04, 2020

    नयी दिल्ली । किसान संगठनों ने दावा किया है कि सरकार ने तीनों कृषि सुधार कानूनों में संशोधन का संकेत दिया है किसान संगठन और सरकार के साथ हुई बैठक के बाद किसान संगठनों के नेताओ ने कहा कि सरकार ने कृषि सुधार कानूनों में संशोधन का आश्वासन दिया है। वे इन तीनों कानूनों को वापस लेने की मांग कर रहे हैं।

    किसान नेताओं ने कहा कि वे अपनी मांगें माने जाने तक आंदोलन जारी रखेंगे। आज कि बैठक में चालीस किसान नेताओ और कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ,खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री पीयूष गोयल और वाणिज्य राज्य मंत्री ने हिस्सा लिया ।

    बैठक के बाद श्री तोमर ने कहा कि बातचीत सौहार्दपूर्ण माहौल में हुई और दोनों पक्षों ने तर्क के साथ अपनी अपनी बातें रखीं । उन्होंने कहा कि किसान संगठनों ने कई बिंदुओं को उठाया है सरकार उस विचार करेगी। फसलों पर न्यूनतम समर्थन मूल्य की व्यवस्था जारी रहेगी ।

    Share:

    मेलबर्न स्टार्स ने वेस्टइंडीज के बल्लेबाज आंद्रे फ्लेचर के साथ किया करार

    Fri Dec 4 , 2020
    मेलबर्न। जॉनी बेयरस्टो को इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) द्वारा वापस बुलाए जाने के बाद मेलबर्न स्टार्स ने वेस्टइंडीज के बल्लेबाज आंद्रे फ्लेचर के साथ करार किया है। फ्लेचर वेस्टइंडीज टी 20 टीम के साथ न्यूजीलैंड में हैं। फ्लेचर ने एक बयान में कहा, “मैं वास्तव में मेलबर्न स्टार्स में आने को लेकर उत्सुक हूं और […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved