• img-fluid

    शमी के पास आगरकर का 18 साल पुराना रिकॉर्ड तोडने का मौका

  • December 02, 2020

    नई दिल्ली। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी जब बुधवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कैनबरा में खेले जाने वाले तीसरे वनडे मैच में गेंदबाजी करने के लिए मैदान में उतरेंगे, तो उनके पास अजीत आगरकर के 18 साल पुराने रिकॉर्ड को तोडने का सुनहरा मौका होगा।

    शमी के नाम 79 वनडे मैचों में कुल 148 विकेट हैं, और वे भारत के लिए सबसे तेज 150 विकेट हासिल करने के आगरकर के रिकॉर्ड को तोड सकते हैं। आगरकर ने यह मुकाम अपने 97वें मैच में पूरा किया था।

    कुल मिलाकर, शमी ऑस्ट्रेलिया के मिचेल स्टार्क (77) और पाकिस्तान के सकलेन मुश्ताक (79) के बाद यह कारनामा करने वाले विश्व के तीसरे सबसे तेज गेंदबाज बन जाएंगे।

    हालांकि, भारतीय टीम पहले ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में पहले दो मैच हारकर सीरीज गवां चुकी है, तो ऐसे में टीम की नजरें तीसरा वनडे जीतकर क्लीन स्वीप बचाने पर होंगी। (एजेंसी, हि.स.)

    Share:

    गोरखपुर : यूबीआई और ओबीसी का पीएनबी में विलय, आईएफसी कोड बदले

    Wed Dec 2 , 2020
    गोरखपुर। पंजाब नेशनल बैंक में यूनाइटेड बैंक ऑफ इण्डिया (यूबीआई) और ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स (ओबीसी) के विलय की प्रक्रिया पूरी होने के बाद ओबीसी व यूबीआई की सभी 08 शाखाएं पीएनबी के सर्वर पर काम करने लगीं। इसके साथ ही इन दोनों बैंकों के करीब सवा लाख खाताधारकों के एकाउण्ट के आईएफएससी कोड भी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved