• img-fluid

    बिग बॉस सीजन 14 में निक्‍की ने खोला सीक्रेट राज

  • December 01, 2020

    टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस सीजन 14 दिन पर दिन और रोचक होता जा रहा है। घर में फिनाले वीक (Week)की शुरुआत हो चुकी है। इस दौरान सभी कंटेस्टेंट्स ने भी अपनी-अपनी कमर कस ली है। इस सीजन में घरवालों ने अपने दिलों में छिपाए रखे गहरे राज शेयर किए। अभिनव शुक्ला और निक्की तंबोली ने भी अपने राज शेयर किए। जो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

    अभिनव ने बताया कि मेरी पहली फिल्म जब रिलीज हुई थी तो वो एक किस्म से फ्लॉप थी। उस फिल्म से मुझे बहुत उम्मीदें थी। मैं एक छोटे से टाउन से अपने बलबूते पर मुंबई एक्टर बनने आया था। पहली फिल्म फ्लॉप होने के बाद मुझे डिप्रेशन हो गया वो एक ऐसा फेज था कि मैं अपने आप को बोलता रहा कि ज्यादा उस पर ध्यान मत दे, चलता रह और उसके चलते मैंने 2 साल गंवा दिए। जिसमें न काम करने की इच्छा थी और न काम मिला. मैं बैंकरप्ट हो गया था।

    वहीं निक्की तंबोली ने बताया कि जब मैं 19 साल की थी तो मैंने अपना करियर मॉलिंग के जरिए शुरू किया था। मेरी किडनैपिंग हुई थी। एक कास्टिंग डायरेक्टर ने कहा था कि वो मुझे किसी से मिलाएंगे जो मुझे मॉडलिंग असाइंमेंट देंगे। जब मैं उनसे मिली तो वहां तीन-चार और लड़कियां थी। मुझे उन लोगों ने सिलेक्ट कर लिया था। इसके बाद कास्टिंग डायरेक्ट ने मुझे कॉल किया पूरा अमांउट लेने के लिए जाना हैं। इसके बारे में मैंने मेरे घरवालों को भी नहीं बताया था।

    उस व्यक्ति ने मुझे 4 लाख रुपये दिफ दुबई में शूट था। उन्होंने मुझे किडनैप कर लिया था। उन्होंने कहा था कि आपके सारे पैसे दो, एटीएम से हमें पैसे दे दो, पर्सनल फोन भी दे दो। इसके बाद उन्होंने मुझे छोड़ दिया। इसके बाद मैंने फैमिली को बताया।

    Share:

    होमगार्ड के 3000 जवानों को घर बैठाया

    Tue Dec 1 , 2020
    वेतन भी नहीं मिलेगा, दो माह के लिए कॉल ऑफ यानी ड्यूटी मुक्त करने के आदेश जारी भोपाल। प्रदेश सरकार ने होमगार्ड के जवानों को दो माह के लिए कॉल ऑफ यानी ड्यूटी मुक्त करने के आदेश जारी कर दिए हैं। इसके तहत आज से 3000 जवानों को रोटेशन के तहत ड्यूटी मुक्त किया गया […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved