• img-fluid

    Big Boss 14 की कांटेस्टटेंट रही पवित्रा पुनिया के शादी शुदा होने का बड़ा खुलासा

  • December 01, 2020

    मुंबई ।हाल ही में Big Boss 14 सबसे कम वोट मिलने के कारण बाहर हुई पवित्रा पुनिया सुर्ख़ियों में है क्यूँकि उनको लेकर एक होटेलीअर (Hotelier) सुमित माहेश्वरी ने दावा किया है कि वो उनकी पत्नी है। सुमित ने आरोप लगाया है कि वो शो में भी झूठ बोल रही थी जब उन्होंने अपना रिलेशनशिप स्टेटस इंगेजड (Engaged) बताया था जबकि वो शादीशुदा है।
    इससे पहले पवित्रा ने प्रतीक सेहजपाल और पारस छाबड़ा से अपने संबंधो को लेकर बात की थी पर सुमित कह रहे है की पवित्रा ने उनसे अपनी शादी को लोगों से छुपाकर कर राज रखने को कहा था। जबकि इससे पहले पवित्रा की शादी का ज़िक्र एक बार पारस भी कर चुके है और सुमित का कहना है जिसका ज़िक्र पारस ने किया है वो मेरे और पवित्रा के बारे में ही है।

    सुमित ने दावे के साथ कहा है कि हम अभी भी पति-पत्नी है
    और हमारी पहले सगाई हुई है फिर शादी ,अब ये देखना है कि इस सब पर पवित्रा का क्या कहना है ?क्या वो इस शादी को सबके सामने स्वीकार करेंगी? क्यूँकि पवित्रा की तरफ़ से इस बारे में जानकारी आना अभी बचा है ।

    Share:

    पहली मुलाक़ात का पहला खुलासा नेहा कक्कड़ ने किया

    Tue Dec 1 , 2020
    मुम्बई। हाल ही में बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह की शादी म्यूज़िक इंडस्ट्री के गलियारों में काफ़ी चर्चित रही, कारण दोनो ही म्यूज़िक से जुड़े हुए है और दोनो बहुत अच्छे सिंगर है। दोनो की शादी की चर्चाएँ भी खूब रही क्यूँकि जब तक उनके फ़ैनस समझ पाते कि दोनो रिलेशनशिप […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved