• img-fluid

    Bihar: सुशील मोदी  का छलका दर्द, कहा-कार्यकर्ता का पद तो कोई छीन नहीं सकता

  • November 17, 2020


    पटना। बिहार की राजनीति में खासे उतार चढ़ाव आ रहे हैं ताजा घटनाक्रम में साफ हुआ है कि बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन का नेता चुन लिया गया और इसके साथ ही वे फिर मुख्यमंत्री बन गए, वहीं बीजेपी ने भी अपने विधायक दल के नेताओं का चयन कर लिया है। तारकिशोरजी को भाजपा विधानमंडल का नेता और रेणु देवी को भाजपा विधान मण्डल दल का उप नेता चुना गया है।

    बिहार में एनडीए के नेतृत्व में बनी नई सरकार में इस बार उत्तर प्रदेश की ही तरह राज्य में दो उपमुख्यमंत्री वाला मॉडल दिखा, सुशील मोदी ने ट्वीट कर बताया कि भाजपा विधानमंडल का नेता तारकिशोर प्रसाद और उपनेता रेणु देवी को चुना गया है।

    वहीं डिप्टी सीएम पद को लेकर सुशील मोदी का दर्द छलका है और उन्होंने ट्वीट कर कहा कि-भाजपा नेता सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘भाजपा एवं संघ परिवार ने मुझे 40 वर्षों के राजनीतिक जीवन में इतना दिया की शायद किसी दूसरे को नहीं मिला होगा…

    बिहार चुनाव के 10 नवंबर को आए नतीजों में नीतीश कुमार की पार्टी जदयू को 43 सीटें, भाजपा को 74 सीटें और राजद को 75 सीटें मिली है,कहा जा रहा है कि सुशील मोदी केंद्र की राजनीति में सक्रिय हो सकते हैं। उम्मीद है कि बीजेपी इस बार यूपी की तर्ज पर बिहार में दो उप मुख्यमंत्री बना सकती हैं।

     

    Share:

    प्रशांत किशोर ने नीतीश पर साधा निशाना, कहा-थके हुए CM के लिए तैयार रहे बिहार

    Tue Nov 17 , 2020
    नई दिल्ली। जनता दल यूनाइटेड (JDU) के पूर्व नेता प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार के सातवीं बार बिहार के सीएम के रूप में शपथ ग्रहण करने के बाद उन पर निशाना साधा है। प्रशांत किशोर ने ट्वीट किया कि नीतीश कुमार को बीजेपी ने मनोनीत किया है। राज्य को कुछ सालों तक और ‘एक थके […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved