• img-fluid

    वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 मैच में ट्रेंट बोल्ट का खेलना संदिग्ध

  • November 15, 2020

    क्राइस्टचर्च। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट का वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला के पहले मैच में खेलना संदिग्ध है।

    श्रृंखला का पहला मैच ऑकलैंड में 27 नवंबर को खेला जाना है और आईपीएल खेलकर यूएई से लौटने के बाद बोल्ट क्राइस्टचर्च में ही क्वारंटीन हैं। वह 14 दिनों तक आइसोलेशन में रहेंगे।

    आइसोलेशन खत्म होने के बाद और पहले मैच की शुरुआत में काफी कम समय रह जाता है क्योंकि आइसोलेशन 26 नवंबर को समाप्त हो रहा है। ऐसे में बोल्ट का फिजिकल फिटनेस साबित करना थोड़ा मुश्किल होगा।

    बोल्ट ने कहा है कि पहले मुकाबले में उनका खेलना तय नहीं है और जहां तक उनकी अपनी बात है तो वह दिसम्बर में होने वाली टेस्ट श्रृंखला को लक्ष्य करके चल रहे हैं। टेस्ट श्रृंखला के मुकाबले हेमिल्टन और वेलिंग्टन में खेले जाने हैं। (एजेंसी, हि.स.)

    Share:

    भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में वार्नर और बर्न्‍स पारी की शुरुआत करेंगे : जस्टिन लैंगर

    Sun Nov 15 , 2020
    नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने स्पष्ट किया है कि भारत के साथ होने वाली टेस्ट श्रृंखला में डेविड वार्नर और जो बर्न्‍स पारी की शुरुआत करेंगे। लैंगर ने कहा, “पिछली बार जब हम टेस्ट खेले थे तब हमें वार्नर और बर्न्‍स का कॉम्बीनेशन अच्छा लगा था। दोनों के बीच अच्छा […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved