• img-fluid

    बिगड़ रही है अभिनेता सौमित्र की स्वास्थ्य स्थिति 

  • November 14, 2020
    कोलकाता। बांग्ला फिल्मों के दिग्गज अभिनेता सौमित्र चटर्जी की स्वास्थ्य स्थिति एक बार फिर बिगड़ गई है। उसके शरीर के अधितर अंग काम नहीं कर रहे हैं। बेलव्यू अस्पताल के डॉक्टर इस स्थिति को लेकर चिंतित हैं। वयोवृद्ध अभिनेता का इलाज करने वाले एक डॉक्टर ने कहा कि 85 वर्षीय सौमित्र की न्यूरोलॉजिकल स्थिति अस्पताल में एक महीने से अधिक समय तक रहने के दौरान पूरी तरह से खराब है। एक ईईजी में पता चला है कि मस्तिष्क के भीतर बहुत कम गतिविधि हो रही हैं। स्थिति अच्छी नहीं है। उसकी हालत वास्तव में बिगड़ गई है। हमने पता लगाने के लिए सीटी स्कैन किया कि क्या कोई समस्या है। हमने एक ईईजी किया, लेकिन मस्तिष्क के भीतर ही बहुत कम गतिविधि है। डॉ. अरिंदम कर ने कहा कि उनकी हृदय गति उच्च हो गई लेकिन नियंत्रित है। उनकी ऑक्सीजन की आवश्यकता बढ़ गई है और गुर्दे का कार्य अच्छा नहीं है। वह अब वैकल्पिक डायलिसिस पर विचार कर रहे है। कुल मिलाकर, ऐसा लगता है कि आने वाले 24 घंटों में उसकी स्थिति अच्छी नहीं होगी।
    उललेखनीय है कि अक्टूबर महाने के शुरुआती सप्ताह में कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया था। फिलहाल वह कोरोना मुक्त हो गए हैं।

    Share:

    छठ पर्व पर लखनऊ होकर बरौनी के लिए 16 को चलेगी स्पेशल ट्रेन

    Sat Nov 14 , 2020
    लखनऊ। रेलवे प्रशासन छठ पर्व पर नई दिल्ली से लखनऊ होते हुए बरौनी के लिए एक स्पेशल ट्रेन (04476) 16 नवम्बर को चलाएगा। ट्रेन के संचालन के लिए शेड्यूल जारी हो गया है। शेड्यूल के मुताबिक, छठ पर्व पर यात्रियों के आने-जाने के लिए 16 नवम्बर की सुबह 11 बजे नई दिल्ली से लखनऊ होते […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved