• img-fluid

    बढ़त के साथ बंद हुए शेयर बाजार के दोनों प्रमुख सूचकांक

  • November 13, 2020

    मुम्बई। कारोबारी सप्ताह के पाचवें दिन शुक्रवार को सेंसेक्स और निफ्टी फार्मा तथा मेटल शेयरों के सपोर्ट की बदौलत मामूली बढ़त के साथ बंद होने में कामयाब रहा। इस हफ्ते के आखिरी दिन दिवाली के दिन भी शेयर बाजार में एक घंटे का मुहूर्त ट्रेडिंग होगा।

    बंबई स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) का 30 शेयरों वाला संवेदी सूचकांक सेंसेक्स 85.81 अंक बढ़कर 43,443 के स्‍तर पर और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) का 50 शेयरों वाला इंडेक्स निफ्टी भी 29.15 अंक ऊपर 12,719.95 के स्‍तर पर बंद हुआ। कारोबार के दौरान बैंकिंग, फार्मा और मेटल शेयरों ने लीड किया।

    वहीं, आज एशियाई बाजारों में जापान का निक्केई इंडेक्स 265 अंक नीचे कारोबार कर रहा है। इसके साथ ही हॉन्गकॉन्ग का हेंगसेंग इंडेक्स भी 91.38 अंक लुढ़कर 26,078 पर कारोबार कर रहा है, जबकि चीन का शंघाई कंपोजिट इंडेक्स गिरावट के साथ 3,313.75 पर कारोबार कर रहा है। एजेंसी, हि.स.)

    Share:

    खुलासाः कम्प्युटर बाबा के विरूद्ध एरोड्रम थाने में दर्ज कराई गयी एफआईआर

    Fri Nov 13 , 2020
    इंदौर। एरोड्रम थाने में आज अम्बिकापुरी एक्सटेंशन निवासी राजेश खत्री पिता रामप्रकाश खत्री ने नामदेव दास त्यागी ऊर्फ कम्प्युटर बाबा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है। यह एफआईआर मारपीट और जान से मारने का प्रयास करने के संबंध में दर्ज करायी गई है। बताया गया कि राजेश खत्री और उनके आस-पास के निवासियों में कम्प्युटर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved