• img-fluid

    सिलावट आगे निकले तो भाजपाई पहुंच गए, पुलिस ने भगाया

  • November 10, 2020

    इन्दौर। मतगणना का पहला राउंड करीब 45 मिनट में पूरा हुआ, जिसमें तुलसी सिलावट 2413 मतों से आगे निकल गए। इस पर भाजपा कार्यालय पर खड़े भाजपाई नारेबाजी करते हुए स्टेडियम पहुंच गए, जिन्हें पुलिस ने भगाया।

    पहले संभावना जताई जा रही थी कि एक राउंड करीब आधे घंटे में पूरा हो जाएगा, लेकिन साढ़े 8 बजे जैसे ही पहला राउंड शुरू हुआ, उसे पूरा होने में 45 मिनट लग गए। सवा 9 बजे पहले राउंड की घोषणा की गई, जिसमें तुलसी सिलावट को 5426 वोट मिले तो प्रेमचंद गुड््डू को 3013 वोट मिले। इसमें 2413 वोट से तुलसीराम सिलावट आगे हैं। वहीं अन्य प्रत्याशी दो अंकों का आंकड़ा भी पार नहीं कर सके। पहले राउंड में 8666 मतों की गितनी हुई थी। जैसे ही सिलावट के आगे निकलने की घोषणा हुई, भाजपा कार्यालय के बाहर खड़े भाजपा कार्यकर्ता नारे लगाते हुए स्टेडियम के मुख्य द्वार तक पहुंच गए और तुलसी सिलावट तथा भाजपा के पक्ष में नारेबाजी करने लगे। इस पर पुलिसकर्मियों ने उन्हें बीआरटीएस तक भगा दिया। बीआरटीएस पर बैरिकेड्स लगा दिए गए, ताकि अनधिकृत लोग मतगणना स्थल पर नहीं आ सकें।

    चन्द्रावतीगंज और पोटलोद क्षेत्र में तुलसी को मिले सर्वाधिक वोट
    पहले राउंड में कुल 14 मतदान केंद्रों की गिनती हुई। इसमें चन्द्रावतीगंज और पोटलोद, बालरिया और शिवपुरखेड़ा के मतदान केंद्र शामिल हैं, जहां से सिलावट को अच्छी बढ़त मिली। वैसे भी यह क्षेत्र भाजपा के पक्ष में ही हमेशा मतदान करता आया है। चन्द्रावतीगंज के चार मतदान केंद्रों पर सिलावट को 450 से अधिक वोट मिले तो पोटलोद इलाके में 300 से 350 वोट सिलावट के पक्ष में गए, जबकि यहां से प्रेमचंद गुड््डू को काफी कम वोट मिले और सभी मतदान केंद्रों पर इसका औसत आंकड़ा 250 के करीब रहा।

    भाजपा कार्यालय पर लगे जीत के पोस्टर
    अभी तो चुनाव परिणाम स्पष्ट नहीं हुए हैं, लेकिन भाजपाइयों में कुछ ज्यादा ही उत्साह देखा जा रहा है। कल रात मतगणना स्थल के सामने भाजपा कार्यालय पर कुछ उत्साही कार्यकर्ताओं ने पोस्टर लगा दिए।

    Share:

    सिंधिया को झटका, उपचुनाव में बसपा ने भी अपना खाता खोला

    Tue Nov 10 , 2020
    मुरैना, दतिया, भिंड में भाजपा का खाता तक नहीं खुला भोपाल। उपचुनाव में मध्यप्रदेश में शिव का राज तो कायम रहेगा, लेकिन सिंधिया का अस्तित्व खतरे में पड़ गया है। अब तक मिले रुझानों के अनुसार ग्वालियर-चंबल की मुरैना, दतिया, भिंड सीटों पर जहां भाजपा का खाता ही नहीं खुला, वहीं सिंधिया समर्थक 10प्रत्याशी हार […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved