• img-fluid

    Bihar Election Result Live : रुझानों में एनडीए को बहुमत, NDA 132, RJD 95

  • November 10, 2020

    पटना। बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Chunav Result) में कड़ी सुरक्षा व्‍यवस्‍था के बीच आज सुबह से वोटों की गिनती जारी है। मंगलवार को ये फैसला हो जाएगा कि किसका होगा मंगल और किसका होगा अमंगल, हालांकि शुरूआती रूझानों में महागठबंधन को बहुमत मिलता दिखाई दे रहा, लेकि सूरज चढ़ते-चढ़ते परिणाम भी बदलते जा रहे हैं, देखा जाए तो अब तेजस्‍वी के अरमानों पर पानी फिरता दिखाई दे रहा है। रूझानों में एनडीए महागठबंधन को पीछे छोड़ दिया है।

    जानकारी के अनुसार बिहार की बाजी किसके हाथ होगी, इसका फैसला मंगलवार को हो जाएगा। शुरूआती रुझानों में महागठबंधन आगे चल रहा है, हालांकि मुकाबला कांटे की टक्कर वाला दिखाई दे रहा है। अब तक एनडीए के पक्ष में 117 सीटें जाती दिख रही हैं, वहीं महागठबंधन के 105 और एलजेपी को 08 जबकि अन्‍य को 10सीटें मिलती दिख रही हैं। बिहार में बहुमत का आंकड़ा 122 सीट है। इससे पहले मतगणना शुरू होने के पहले घंटे में ही तेजस्वी ने शतक लगा लिया था, लेकिन अब एनडीए नके बाजी मारती दिख रही है।

    Bihar Chunav Result….
    जानकारी के अनुसार सुबह बिहार की सभी 243 सीटों के रुझान सामने आ चुके हैं। शुरुआती रुझानों में 119 सीटों पर बीजेपी-जेडीयू गठबंधन और 115 सीटों पर महागठबंधन को बढ़त मिलता दिख रहा था, लेकन अब उल्‍टा हो गया है। इस समय बिहार में कुल मिलाकर काटे की टक्‍कर चल रही । 

    Share:

    चुनाव नतीजों से पहले वैक्सीन सफलता की घोषणा न करने पर फाइजर पर भड़के ट्रंप

    Tue Nov 10 , 2020
    नई दिल्ली। अमेरिका में हाल ही में हुए राष्ट्रपति पद के चुनाव में जो बाइडेन ने डोनाल्ड ट्रंप को हरा दिया है, जिसके बाद डोनाल्ड ट्रंप काफी गुस्से में लग रहे हैं। अमेरिका में चरम स्तर तक फैले कोरोना वायरस के संक्रमण ने राष्ट्रपति चुनाव को काफी हद तक प्रभावित किया है। वहीं डोनाल्ड ट्रंप […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved