• img-fluid

    भाजपा का देश में होगा ट्रंप जैसा बुरा हाल : महबूबा मुफ्ती

  • November 10, 2020

    जम्मू । पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने भाजपा (BJP) की नीतियों पर निशाना साधते हुए कहा, “यह इस पार्टी के साथ भी वैसा ही होगा जैसा कि निवर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ है।” संबंधित कई एग्जिट पोल में राजद के नेतृत्व वाले विपक्षी महागठबंधन ने सत्तारूढ़ एनडीए पर बढ़त दिखाई है। महागठबंधन ने राजद नेता तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री पद का चेहरा बनाया है। पीडीपी प्रमुख ने कहा, “मैं तेजस्वी को बधाई देना चाहता हूं जो एक युवा हैं और उन्होंने रोटी, कपड़ा और मकान पर ध्यान केंद्रित करते हुए एक चर्चा की है।”

    यादव को बधाई देने के बाद, उन्होंने कहा, “बीजेपी ने धारा 370 और अनुच्छेद 35 ए को निरस्त कर दिया और पूरे देश के लोगों के लिए जम्मू-कश्मीर खोल दिया लेकिन यह उनके लिए काम नहीं करेगा क्योंकि लोग अपनी आजीविका के बारे में अधिक चिंतित हैं।” जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री ने केंद्र के नए कृषि कानूनों और जम्मू-कश्मीर में भूमि कानूनों का भी जिक्र करते हुए कहा, “भाजपा लोगों को दो समय का भोजन देने और हर साल दो करोड़ रोजगार देने में विफल रही है।” का वादा। ”

    उन्होंने भाजपा पर लोगों को गुमराह करने और “सांप्रदायिक घृणा” की राजनीति करते हुए वास्तविक मुद्दों से ध्यान हटाने का आरोप लगाया। भाजपा पर देश में “सबसे भ्रष्ट” पार्टी होने का आरोप लगाते हुए, उन्होंने कहा कि यह सत्ता से बाहर जाने से पहले देश के सभी संसाधनों को बेच देगा।

    Share:

    लालू के बेटे तेज प्रताप यादव 1500 वोटों से पीछे

    Tue Nov 10 , 2020
    पटना। हसनपुर विधानसभा सीट पर मतगणना चल रही है। हसनपुर विधानसभा सीट पर तेजप्रताप यादव पीछे चल रहे हैं। चुनाव आयोग की वेबसाइट के मुताबिक, अभी तक तेज प्रताप यादव को 6416 वोट मिले हैं जबकि जदयू के राज कुमार को 8 हजार के करीब वोट मिले हैं। बता दें कि तेजप्रताप यादव राजद प्रमुख […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved