• img-fluid

    प्रधानमंत्री MODI आज वाराणसी को देंगे 620 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात

  • November 09, 2020

    लखनऊ । पीएम नरेंद्र मोदी (Prime Minister MODI ) आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) को 620 करोड़ रुपए की परियोजनाओं  (620 crore projects) की सौगात देंगे। पीएम मोदी वर्चुअल कार्यक्रम के दौरान स्मार्ट सिटी योजना के तहत स्मार्ट काशी की नींव रखेंगे। शहर के सभी वार्डों के पुनर्विकास का शिलान्यास पीएम मोदी के हाथों होगा।

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीएम नरेंद्र मोदी आज काशीवासियों को 620 करोड़ रुपये की 33 परियोजनाओं की सौगात देने जा रहे हैं। पीएम मोदी बेनियाबाग की प्रस्तावित मल्टीलेवल पार्किंग, खिड़किया घाट का पुनर्विकास सहित अन्य परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

    पीएम मोदी के हाथों 128 करोड़ की लागत से 3 हजार एडवांस सर्विलांस कैमरा का शिलान्यास किया जाएगा। वहीं सारनाथ की लाइट एंड साउंड परियोजना के अलावा 105 आंगनबाड़ी केंद्र और 101 आश्रय केंद्र का भी आज लोर्कापण किया जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी का वर्चुअल कार्यक्रम तय होने के बाद प्रशासन लोकार्पण और शिलान्यास वाली परियोजनाओं को अंतिम रूप देने में जुट गया है। पीएम मोदी के वर्चुअल कार्यक्रम में जिले भर में 6 स्थानों पर करीब 5 हजार से अधिक लोग जुड़ेंगे।

    Share:

    कमला हैरिस US की नई उपराष्ट्रपति, अमेरिका की राजनीति में भारतीयता के वर्चस्व का बजा डंका

    Mon Nov 9 , 2020
    अब अमेरिका की राजनीति में भारतीयता के वर्चस्व का डंका बज गया है. भारतीय मूल की कमला हैरिस उपराष्ट्रपति बन गई हैं. जो भारत-अमेरिका के लिए ऐतिहासिक है. वहीं बाइडेन प्रशासन में भी भारतवंशियों की धूम है. कुछ नीतियां रिश्तों के बदलने पर बदलती हैं, कुछ नीतियां किसी के बदलने से भी नहीं बदलतीं. भारत-अमेरिका […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved