• img-fluid

    रोड शो और सभाओं से दिखाई ताकत

  • November 01, 2020

    • आखिरी दिन का प्रचार: भाजपा और कांग्रेस के दिग्गज मैदान में उतरे

    भोपाल। प्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव के लिए आज प्रचार का अंतिम दिन है। आज सुबह 9 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक के 9 घंटों में नेता पूरी ताकत झोंकने के साथ इस कोशिश में हैं कि ज्यादा से ज्यादा सीटों तक पहुंचा जा सके। मुख्यमंत्रई शिवराज सिंह चौहान करीब 4 से 5 सभाओं को संबोधित करेंगे तो वहीं, पूर्व सीएम कमलनाथ आज ग्वालियर-चंबल में रोड शो करेंगे। भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया कई सभाएं करेंगे। ज्योतिरादित्य सिंधिया का फोकस ग्वालियर चंबल में होगा। ग्वालियर-चंबल में ज्योतिरादित्य सिंधिया आज कई सभाओं को संबोधित करेंगे। डबरा विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार इमरती देवी आखिरी दिन चुनाव प्रचार नहीं कर पाएंगी। चुनाव आयोग ने उनके खिलाफ एक दिन के प्रचार का बैन लगाया है।

    शिवराज की चार जनसभाएं
    सीएम शिवराज सिंह चौहान आज चार जनसभाएं करेंगे। सीएम शिवराज हाटपिपल्या, सुवासरा, आगर और ब्यावरा में जनसभाएं करेंगे। वहीं प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा दिमनी, मुरैना और ग्वालियर में जनसभाएं करेंगे। ज्योतिरादित्य सिंधिया मेहंगाव, भांडेर, करैरा और अशोकनगर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

    एक-दूसरे पर बोला हमला
    चुनाव प्रचार के आखिरी क्षणों में भाजपा और कांग्रेस के नेताओं ने एक-दूसरे के खिलाफ आक्रामक तरीके से हमला करना शुरू कर दिया है।

    • मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को कहा: अगर कमलनाथ आ गए तो एक हजार रुपए बंद। आजीविका मिशन, कन्यादान, तीर्थदर्शन और बच्चों के लैपटॉप बंद। लड्डूओं के पैसे, कफन के पैसे, फसल बीमा बंद। केवल कमलनाथ चालू रहेंगे, बाकी सब बंद हो जाएगा। सीएम ने पोहरी के बैराड़, अशोकनगर के शाढ़ौरा, मुंगावली और बमोरी की सभाओं में यह बात कही। उन्होंने मेहगांव और डबरा में रोड शो भी किया।
    • बैराड़ की सभा में उन्होंने कहा: सिंधिया और शिवराज सिंह मिलकर एक और एक दो नहीं, एक पर एक ग्यारह होंगे और दोनों मिलकर विकास की ऐसी शिव-ज्योति एक्सप्रेस चलाएंगे कि पोहरी और बैराड़ विकास की दृष्टि से नंबर एक पर पहुंच जाएंगे। उन्होंने कहा कि कमलनाथ कहते थे, जाओ पैसे नहीं हैं। वो मुख्यमंत्री काहे का जो खुद रोए कि पैसा नहीं है।

    शिवराज ने प्रदेश को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया: कमलनाथ
    पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शनिवार को हाटपिपल्या के बरोठा गांव में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा- मैं इंदिरा गांधी से प्रेरित होकर राजनीति में आया। मैं उनके द्वारा प्रेरित सैद्धांतिक राजनीति की राह पर चलता हूं, मैं सौदे की राजनीति नहीं करूंगा। 15 सालों में शिवराज ने प्रदेश को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया था7 प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार लगातार बढ़ता गया और पूरे देश में मध्यप्रदेश की पहचान रेप कैपिटल के रूप में होने लगी। युवाओं के लिए शिवराज ने कभी कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि शिवराज ने किसानों के लिए क्या किया? 15 साल के बाद भी प्रदेश का किसान कर्ज में डूबा हुआ था। हमने किसानों का कर्ज माफ किया। हमारी इच्छाशक्ति थी कि प्रदेश का किसान संपन्न बने और यह तभी संभव था जब वह कर्ज में न हो। कर्जमाफी पर कमलनाथ ने कहा कि उनके मंत्री ने ही विधानसभा में यह स्वीकार किया कि प्रदेश के 27 लाख किसानों का कर्ज माफ हुआ।

    Share:

    LG K92 5G स्‍मार्टफोन में है ये शानदार फीचर्स

    Sun Nov 1 , 2020
    आज के इस टैक्‍नोलॉजी के क्षेत्र में काफी प्रगति व स्‍मार्टफोन में नए नए फीचर्स देखने को मिल रहा है । एलजी ने ग्लोबल मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन LG K92 5G पेश कर दिया है। जैसा कि नाम से ही जाहिर है कि यह फोन 5जी है तो इसमें 5जी मॉडेम दिया गया है। […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved