• img-fluid

    तमिलनाडु के कृषि मंत्री आर दोराईकन्नू का कोरोना संक्रमण से निधन

  • November 01, 2020


    चेन्नई । तमिलनाडु (Tamil Nadu ) के कृषि मंत्री (Agriculture Minister) एवं अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेता आर दोराईकन्नू ( R Doraikannu) का कोरोना संक्रमण (corona infection) से निधन हो गया है। वह 72 वर्ष के थे। श्री दोराईकन्नू ने शनिवार देर रात चेन्नई के कावेरी अस्पताल में अंतिम सांस ली। तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने मंत्री के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

    कावेरी अस्पताल की ओर से जारी मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें 13 अक्टूबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें कोरोना के कारण गंभीर निमोनिया और अन्य परेशानियां हो गयी थीं।

    कावेरी अस्पताल ने कहा, “ हमें बेहद दुख के साथ यह सूचित करना पड़ रहा है कि कृषि मंत्री आर दोराईकन्नू जी का देर रात 11 बजकर 15 मिनट पर निधन हो गया। इस कठिन समय में शोक संतप्त परिवार के साथ हमारी संवेदनाएं हैं।”

    श्री दोराईकन्नू थंजावुर नार्थ जिले के अन्नाद्रमुक के सचिव थे। श्री दोराईकन्नू तमिलनाडु की पापानासम विधानसभा सीट से 2006, 2011 और 2016 के चुनाव में विधायक चुने गए। दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता ने 2011 में उन्हें पहली बार राज्य का कृषि मंत्री नियुक्त किया था।

    Share:

    पाकिस्तान में पहले 13 साल की ईसाई बच्ची को अगवा किया फिर कराया धर्म परिवर्तन

    Sun Nov 1 , 2020
    इस्‍लामाबाद । पाकिस्तान में 13 साल की ईसाई लड़की के अपहरण और धर्मांतरण को लेकर एक बार फिर बवाल मच गया है। लड़की को 44 साल के अधेड़ अली अजहर ने अगवा किया और फिर जोर-जबरदस्ती से उसका धर्मांतरण कराया। इसे लेकर कई मानवाधिकार संगठनों ने नाराजगी जताई है और इंसाफ की मांग की है। […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved