• img-fluid

    टॉस गंवाने का खामियाजा भुगतना पड़ा: राहुल

  • October 31, 2020

    अबू धाबी। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के 50वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सात विकेट से मिली हार से निराश किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि उन्हें टॉस गंवाने का खामियाजा भुगतना पड़ा।

    बता दें कि क्रिस गेल के 99 रनों की बदौलत पंजाब ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 185 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में राजस्थान ने बेन स्टोक्स (50) के ताबड़तोड़ अर्धशतक की बदौलत रॉयल्स ने 17.3 ओवर में ही यह मुकाबला जीत लिया। इसी के साथ पंजाब की चली आ रही लगातार पांच जीत का सिलसिला भी टूट गया।

    मैच के बाद राहुल ने कहा,”टॉस गंवाना काफी निराशाजनक रहा क्योंकि बाद में काफी ओस गिरी। बाद में बल्लेबाजी करना बेहद आसान हो गया। कलाई के स्पिनर चाहते हैं कि गेंद सूखी रहे और सतह से गेंद ग्रिप हो, लेकिन ओस के कारण यह काफी मुश्किल हो गया। हालांकि, जब हम बल्लेबाजी कर रहे थे तो यह बुरा स्कोर नहीं था।”

    राहुल ने अपने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि हमारे गेंदबाजों ने खराब गेंदबाजी नहीं की।

    उन्होंने कहा,”हमने खराब गेंदबाजी नहीं की, लेकिन हमें गीली गेंद के साथ बेहतर गेंदबाजी करना सीखना होगा। ओस की भविष्यवाणी नहीं की जा सकती। हमने मैदानकर्मियों के साथ बात की थी। उन्होंने कहा था कि पिछले मैच में ओस नहीं थी। आप इसके लिए तैयारी नहीं कर सकते। बस आपको सामंजस्य बैठाना होगा। हमें गीली गेंद से बेहतर गेंदबाजी करना सीखना होगा।” (एजेंसी, हि.स.)

    Share:

    हम सही समय पर अपना शीर्ष खेल दिखा रहे हैं: स्मिथ

    Sat Oct 31 , 2020
    अबू धाबी। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ सात विकेट से मिली जीत पर खुशी जताते हुए राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि उनकी टीम सही समय पर अपना शीर्ष खेल दिख रही है। इस मुकाबले में पंजाब ने क्रिस गेल के 99 रनों की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved