• img-fluid

    जानियें: Amazfit Neo स्‍मार्टवाच के खास फीचर व कीमत

  • October 30, 2020

    भारतीय स्मार्टवॉच बाजार में नंबर -1 स्मार्टवॉच ब्रांड Amazfit ने पिछले महीने ही अपनी रेट्रो स्टाइल वाली स्मार्टवॉच Amazfit Neo लॉन्च की थी। Amazfit Neo की कीमत 2,499 रुपये है। Amazfit Neo एक डिजिटल स्मार्टवॉच है। इसमें नेविगेशन और सेटिंग्स के लिए चार बटन हैं। यह बैटरी जीवन से संबंधित 28 दिन के बैकअप का दावा करता है और इसमें मोनोक्रोम डिस्प्ले है। कंपनी ने इसे रेट्रो वॉच नाम दिया है। इसे पानी और डस्टप्रूफ के लिए 5ATM रेट किया गया है। इसमें 24×7 हृदय गति की निगरानी भी है।

    Amazfit Neo की विशिष्टता

    इसमें पर्सनल एक्टिविटी इंटेलिजेंस (PAI) फीचर भी मिलेगा। Amazefit Neo हाल ही में लॉन्च किए गए Mi Smart Band 5 को टक्कर देगा। यह वॉच ब्लैक, ग्रीन और रेड कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगी। स्मार्टवॉच स्लीप मॉनिटर और रैपिड आई मूवमेंट को ट्रैक करने में भी सक्षम है। यह स्मार्टवॉच 20 मिनट से अधिक के पावरपैन को ट्रैक करने में भी सक्षम है।

    इसमें 160mAh की बैटरी है जो 28 दिन के बैकअप का दावा करती है। वहीं, PowerSaving मोड में 37 दिनों के बैकअप का दावा किया जा रहा है। घड़ी का वजन 32 ग्राम है और इसमें ब्लूटूथ 5.0 है। फोन पर आने वाले सभी नोटिफिकेशन वॉच पर मिलेंगे।

    Share:

    शराबी बेटे ने 80 साल की बुजुर्ग मां के साथ किया मुंह काला

    Fri Oct 30 , 2020
    यूपी के दो शहरों में अधर्म पिता ने 4 वर्षीय मासूम का गला घोंटा लखनऊ। यूपी में आपराधिक वारदातें बढ़ती ही जा रही हैं। यहां के दो शहरों लखीमपुर खीरी एवं गाजियाबाद में अधर्म की वारदातों से रिश्ते तार-तार हो गए। लखीमपुर खीरी के एक गांव में मां-बेटे के रिश्तों पर ही कालिख पोत दी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved