• img-fluid

    दशहरे पर पंजाब में जले पीएम मोदी के पुतले, जेपी नड्डा ने कहा- राहुल निर्देशित ड्रामा

  • October 26, 2020


    नई दिल्ली। विजयादशमी के मौके पर पंजाब (Punjab) में रावण के पुतले में पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का मुखौटा लगाकर जलाने के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। बीजेपी (BJP) ने इसके पीछे कांग्रेस (Congress) की साजिश बताया है। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कहा है कि पंजाब में जो कुछ भी हो रहा है वह राहुल गांधी के इशारों पर किया जा रहा है। नड्डा ने कहा कि इस तरह की घटना शर्मनाक है लेकिन अनापेक्षित नहीं है।

    इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा था कि कल पंजाब में जो हुआ वह दुखद है। प्रधानमंत्री के प्रति पंजा​ब के किसानों में गुस्सा बढ़ता जा रहा है। यह एक खतरनाक मिसाल है और देश के लिए अच्छा नहीं है। प्रधानमंत्री को उनके पास जाना चाहिए, उनकी बात सुननी चाहिए और उन्हें तुरंत राहत देनी चाहिए। बता दें कि रविवार को पंजाब में कुछ लोगों ने रावण के पुतले में पीएम मोदी का मुखौटा लगाकर उसमें आग लगा दी।

    इस घटना की जानकारी मिलने के बाद से बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर हो गई है। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पंजाब में पीएम मोदी का पुतला जलाने का शर्मनाक ड्रामा राहुल गांधी के द्वारा निर्देशित है, लेकिन उन्हें ऐसी ही उम्मीद थी।

    उन्होंने कहा कि नेहरू और गांधी खानदान ने कभी भी देश के प्रधानमंत्री पद का आदर नहीं किया। 2004-2014 के बीच भी ऐसा ही देखने को मिला था जब यूपीए के शासनकाल में पीएम पद को संस्थागत तरीके से कमजोर किया गया था।

    Share:

    राष्ट्र की रक्षा में शस्त्र पूजन का महत्व

    Mon Oct 26 , 2020
    – डॉ. मयंक चतुर्वेदी विजयादशमी का पर्व सम्पूर्ण भारत में धूमधाम से मनाया जा रहा है। यह पर बुराई पर अच्छाई की जीत, असत्य पर सत्य की विजय के प्रतीक के रूप में मनया जाता है। इससे पहले हम 9 दिन तक भक्ति के साथ शक्ति की आराधना करते हैं। शक्तिरूपा मां की पूजा अर्चना […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved