• img-fluid

    प्रधानमंत्री MODI आज सुबह 11 बजे ‘मन की बात’ के जरिए जुड़ेंगे देशवासियों से

  • October 25, 2020

    नई दिल्‍ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) रविवार सुबह 11 बजे रेडियो पर ‘मन की बात’ (Mann Ki Baat )कार्यक्रम के जरिए देश को संबोधित करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी देश की जनता के साथ अपने विचार साझा करेंगे।

    मासिक रेडियो कार्यक्रम की यह 70वीं कड़ी होगी। इसे आकाशवाणी और दूरदर्शन के समूचे नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 27 सितंबर को ‘मन की बात’ कार्यक्रम के जरिए लोगों को संबोधित किया था।

    उल्‍लेखनीय है कि लोग सुबह 11 बजे डीडी भारती पर पीएम मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम का सांकेतिक भाषा संस्करण देख सकते हैं। इसके अलावा, इस मन की बात के क्षेत्रीय संस्करणों को ऑल इंडिया रेडियो के संबंधित क्षेत्रीय स्टेशनों द्वारा पीएम के प्रसारण के तुरंत बाद और उसी दिन रात 8 बजे फिर से प्रसारित किया जाएगा।

    इसके लिए आप 1922 भी डायल कर सकते हैं, जिसके बाद आपको एक कॉल आएगा, जिसमें आप अपनी पसंदीदा भाषा चुन सकते हैं और अपनी क्षेत्रीय भाषा में ‘मन की बात’ कार्यक्रम सुन सकते हैं।

    Share:

    TRP केसः रिपब्लिक चैनल के मालिक को मुंबई पुलिस ने बताया ने wanted

    Sun Oct 25 , 2020
    मुंबई। फर्जी TRP केस में क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट (CIU) ने अब तक 9 लोगों को गिरफ्तार किया है, पर शनिवार को CIU ने पहली बार रिपब्लिक चैनल के मालिक और इसे चलाने वाले को वॉन्टेड दिखाया है। CIU ने हिंदी चैनल न्यूज नेशन और महामूवी चैनल के मालिकों और चलाने वालों को भी वॉन्टेड दिखाया […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved