• img-fluid

    राहुल की नाराजगी के बाद भी अड़े कमलनाथ, कहा- माफी नहीं मांगूंगा

  • October 21, 2020

    भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने इमरती देवी को दिए अपने बयान पर माफी मांगने से इंकार कर दिया है। राहुल गांधी द्वारा नाराजगी प्रकट किए जाने पर कमलनाथ ने कहा ये उनके निजी विचार हैं पर मैं माफी नहीं मांग रहा हूं। राहुल गांधी द्वारा नाराज जाहिर करने पर कमलनाथ ने कहा- ये राहुल गांधीजी के का विचार हैं। मैंने पहले ही साफ कर दिया है कि बयान मैंने किस संदर्भ में दिया था। अब मैं माफी क्यों मांगू, जब मेरा किसी का अपमान करने का इरादा ही नहीं था? अगर किसी को अपमान महसूस हो रहा है तो इसके लिए मैं पहले ही खेद जाहिर कर चुका हूं। वहीं, उन्होंने शिवराज सिंह पर हमला करते हुए कहा कि शिवराज सिंह चौहान जनता से माफी मांगें। मंगलवार को मीडिया को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा- कमलनाथ जी मेरी पार्टी के हैं, लेकिन व्यक्तिगत रूप से मुझे उस प्रकार की भाषा पसंद नहीं है जिसका उन्होंने इस्तेमाल किया है। मैं इसकी सराहना नहीं करता, चाहे वह कोई भी हो। यह दुर्भाग्य है।

    इमरती देवी बोलीं-कमल नाथ पर एफआईआर जरूर करूंगी
    पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ की भाजपा नेत्री और मंत्री इमरती देवी पर अमर्यादित टिप्पणी का मामला गर्माता ही जा रहा है। डबरा विधानसभा के छीमक में सभा से पहले मीडिया से चर्चा में इमरती देवी ने कहा वे इस संबंध में अपने वरिष्ठ नेताओं से बात करेंगी। उन्होंने फिर कहा कमल नाथ पर एफआईआर जरूर करूंगी। उसने ऐसा बोला है जिसे में जीवनभर नहीं भुला सकती। उल्लेखनीय है कि डबरा में चुनावी सभा में कमल नाथ की अशोभनीय टिप्पणी के बाद ग्वालियर-चंबल में दिनभर राजनीति गरमाई रही। भाजपा प्रत्याशी व मंत्री इमरती देवी सोमवार को कमल नाथ पर जमकर हमला बोला। डबरा में पत्रकारों से बात करते-करते वह इतनी उद्वेलित हो गईं कि रो पड़ीं। इमरती देवी ने कमल नाथ को कभी कलंक नाथ कहा तो कभी राक्षस से तुलना की। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि अगर कमल नाथ और अजय सिंह पर हरिजन एक्ट नहीं लगा तो जान दे दूंगी। इमरती देवी ने कहा कि एक अजा महिला से इस तरह बोलना ठीक नहीं है। वो बंगाली आदमी है। उसे बोलने की सभ्यता नहीं है। मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद पागल हो गया है। वो क्या है, हम सब जानते हैं। इमरती देवी ने कहा कि मुझपर जो अशोभनीय बात कही है। यह टिप्पणी उनके स्वजन के लिए होगी। ये मध्यप्रदेश है यहां महिलाओं की पूजा होती है।

    Share:

    ड्रग केसः सामने आया एक एक्टर का नाम, NCB ने नाम का खुलासा नहीं किया

    Wed Oct 21 , 2020
    मुंबई। बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन का फंडाफोड़ करने में जुटी एनसीबी की जांच जारी है। इस केस में अब एनसीबी को एक एक्टर की तलाश है। इस एक्टर का नाम अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसिलाओस और डायरेक्टर साहिल कोहली के साथ हुई पूछताछ में सामने आया था। अब एनसीबी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved