• img-fluid

    रायसेन: टायर निकलने से पलटी हार्वेस्टर, विदिशा-भोपाल हाईवे पर लगा लम्बा जाम

  • October 12, 2020

    रायसेन। जिले के दीवानगंज थाना क्षेत्र में भोपाल-विदिशा राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार सुबह बालमपुर के पास पहिया निकल जाने से एक तेज रफ्तार हार्वेस्टर अनियंत्रित होकर बीच सडक़ पर पलट गई। इस हादसे में हार्वेस्टर चालक समेत दो लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं, हार्वेस्टर पलटने से भोपाल-विदिशा मार्ग पूरी तरह बंद हो गया और दोनों तरफ पांच किलोमीटर लम्बा जाम लग गया। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद हार्वेस्टर को सडक़ से हटाया और जाम खुलवाया।

    जानकारी के मुताबिक, दीवानगंज के पास बालमपुर घाटी पर उतरते समय चलते हार्वेस्टर का अचानक पहिया निकलकर अलग हो गया, जिससे हार्वेस्टर अनियंत्रित होकर बीच सडक़ पर पलट गया, जिससे सडक़ पूरी तरह जाम हो गई। जाम के कारण दोनों तरफ वाहनों की लम्बी-लम्बी कतारें लग गईं। लोग करीब चार घंटे जाम में फंसे रहे। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से हार्वेस्टर को सडक़ से हटवाया और आवागमन सुचारू किया। बताया गया है कि इस हादसे में हार्वेस्टर चालक और एक अन्य कर्मचारी घायल हुआ है, जिनका अस्पताल में उपचार जारी है। पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

    Share:

    अब धूम-धाम से होंगी शादियां, दूल्हे राजा लाएंगे दुल्हनियां

    Mon Oct 12 , 2020
    भोपाल। कोरोना महामारी के कारण इस साल शादी कार्यक्रमों से जुड़े तमाम व्यापार काफी प्रभावित हुए हैं। इनमें भी मैरिज गार्डन एवं बैंडबाजे, हलवाई आदि का कारोबार पूरी तरह से कोरोना की भेंट चढ़ गया। ऐसे में अब आगामी शादियों के शुभ मुहूर्त व्यापारिक दृष्टि से भी शुभ होने की उम्मीद है। दीपावली के बाद […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved