• img-fluid

    विपक्षी गठबंधन में बंधन कम गांठें ज्यादा : नंदकिशोर

  • October 11, 2020

    पटना। राज्य के पथ निर्माण मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता नंदकिशोर यादव ने कहा कि विपक्षी गठबंधन में ‘बंधन’ कम और ‘गांठें’ अधिक दिखती हैं। गठबंधन के लिए घटक दलों के बीच वैचारिक समानता का होना जरूरी है।

    यादव ने कहा कि प्लास्टिक और कॉटन की रस्सियों के बीच बंधन मजबूत नहीं हो सकता। विपक्षी गठबंधन की स्थिति भी प्लास्टिक और कॉटन की रस्सियों के बीच बनाई गांठ जैसी ही है, जो कभी मजबूत नहीं हो सकती। यह अवसरवादी गांठ हैं, जो मौके को भुनाने के बाद स्वत: खुल जाएंगी। उन्होंने कहा कि या तो इनके पास कोई विचारधारा नहीं बची है, या फिर जनता को भ्रमित करने के लिए ये एक साथ जमा हुए हैं। विपक्ष के गठबंधन के लिए यह कहना सही होगा कि ‘कहीं का ईंट कहीं का रोड़ा, भानुमती ने कुनबा जोड़ा’।

    यादव ने कहा कि असल में विपक्ष के लोग जन सरोकार की नहीं जुगाड़ की राजनीति में विश्वास करते हैं। लेकिन, जुगाड़ की गाड़ी से लंबी यात्रा नहीं की जा सकती। इनकी जुगाड़ की गाड़ी अब बिखर रही है‌। विपक्षी दलों की राजनीतिक यात्रा अब समाप्त होने की स्थिति में है।विपक्षी गठबंधन में शामिल दलों को जनता पहले ही पूरी तरह नकार चुकी है। असल में विपक्षी गठबंधन जनता के द्वारा नकारे गए दलों का एक असफल कुनबा है। ये कभी कामयाब नहीं हो सकते। (एजेंसी, हि.स.)

    Share:

    कृषि‍ निर्यात 43.4 फीसदी बढ़कर पहुंचा 53,626.6 करोड़ रुपये पर

    Sun Oct 11 , 2020
    – चालू वित्‍त वर्ष में कृषि‍निर्यात 53,626.6 करोड़ रुपये पर पहुंचा नई दिल्‍ली। कोरोना काल में भी देश का कृषि क्षेत्र पूरी अर्थव्‍यवस्‍था के लिए उम्‍मीदें बनाए हुए है। कृषि जिंसों के निर्यात में बढ़ोतरी दर्ज हुई है। इस दौरान कृषि जिंसों के निर्यात ने चालू वित्त वर्ष की पहली छमाही में 43.4 फीसदी की […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved