• img-fluid

    न्यू मार्केट स्थित दो मंजिला कपड़े की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान

  • October 10, 2020
    भोपाल। राजधानी भोपाल के सबसे व्यस्तम बाजार में शुमार न्यू मार्केट में शुक्रवार देर रात एक कपड़े की दुकान में आग लग गई। आग इतनी तेज थी चंद मिनटों में ही लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक बहुत नुकसान हो चुका था।
    जानकारी अनुसार दुकान न्यू मार्केट के बाज़ार में स्थित दो मंजिला दुकान में शुक्रवार देर रात अचानक आग लग गई। न्यू मार्केट स्टेट काउंटर मार्केट की दूसरी मंजिल पर बनी महक टेलर  की दुकान में देर रात आग लग गई। आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि इस मार्केट के ज्यादातर दुकानों के इलेक्ट्रिक वायर पूरी से तरह खुले पड़े हुए हैं, इसलिए शार्ट सर्किट से ही आग लग सकती है। जिस वक्त आग लगी उस वक्त दुकान में कोई नहीं था। दुकान पूरी तरह से बंद थी। वहीं, रोड़ पर आवाजाही भी बंद थी। दुकान के ऊपरी हिस्से में आग लगी थी। आग की सूचना लगने पर टीटी नगर पुलिस मौके पर पहुंच गई है।
    पुलिस टीम ने घटना की खबर मिलते ही फायर ब्रिगेड को बुलाया। थोड़ी देर में फायर ब्रिगेड़ भी मौके पर पहुंच गई। दमकल ने आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया। फायर टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग इतनी भीषण थी कि उस पर काबू पाने से पहले ही दुकान में रखा लगभग 5 लाख रुपये से अधिक का सामान पूरी तरह से जलकर खाक हो चुका था। समय रहते आग पर काबू नहीं पाया जाता तो आसपास लगी हुई 40 दुकानें भी आग के चपेट में आ सकती थी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

    Share:

    बिग बॉसः रूबीना के खिलाफ हुआ पूरा घर, एजाज बोले-आपके उपकार की जरूरत नहीं

    Sat Oct 10 , 2020
    मुंबई। बिग बॉस 14 में शुक्रवार का दिन जबरदस्त एक्शन से लबरेज रहा। रुबीना दिलैक एक ऐसी कंटेस्टेंट के तौर पर निकल कर सामने आ रही हैं जो पूरे घर से अलग छवि बनाने में कामयाब रही हैं। एक तरफ जहां बाकी के कंटेस्टेंट्स तूफानी सीनियर्स ( सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान ) […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved