• img-fluid

    बीएमडब्ल्यू मोटररैड ने भारतीय बाजार में पेश की जी-310 आर और जी-310 जीएस

  • October 08, 2020

    मुम्बई/नई दिल्ली। बीएमडब्ल्यू की दोपहिया वाहन इकाई बीएमडब्लू मोटररैड ने गुरुवार को भारत में जी-310 आर और जी-310 जीएस बाइक का नया संस्करण पेश किया।

    भारत में बीएमडब्ल्यू समूह के अध्यक्ष विक्रम पावह ने एक बयान जारी कर बताया कि वैश्विक का स्तर पर बीएमडब्ल्यू मोटररैड ने तेजी से बढ़ते 500 सीसी से कम वाले खंड में बीएमडब्ल्यू जी-310 आर और बीएमडब्ल्यू जी-310 जीएस के साथ अपने लिए एक अलग स्थिति बनाई है। उन्होंने कहा कि जी-310 आर और जी-310 जीएस की एक्स शोरूम कीमत क्रमश: 2.45 लाख रुपये और 2.85 लाख रुपये है।

    पावह ने कहा कि 313 सीसी के इन बाइकों को बीएमडब्ल्यू मोटररैड ने जर्मनी के म्यूनिख में विकसित किया है। इन्हें भारत में साझेदार कंपनी टीवीएस मोटर कंपनी भारत स्टेज-छह मानक के अनुसार होसुर में स्थानीय स्तर पर बनाती है। (एजेंसी, हि.स.)

    Share:

    बल्लेबाजों ने गेंदबाजों की मेहनत पर पानी फेर दिया : धोनी

    Thu Oct 8 , 2020
    अबू धाबी। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ 10 रनों से मिली हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने हार का ठिकरा बल्लेबाजों के सर फोड़ा है। धोनी ने कहा कि गेंदबाजों ने मैच में अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन बल्लेबाजों ने गेंदबाजों की मेहनत पर पानी फेर दिया। केकेआर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved