• img-fluid

    टिकट वितरण से संकेत, राजद का चरित्र जंगलराज वाला हीः सुशील मोदी

  • October 08, 2020

    पटना। उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राजद ने बलात्कार के मामले में सजायाफ्ता और फरार अभियुक्त की पत्नियों तथा बाहुबली अनंत सिंह को पार्टी का टिकट देकर साबित कर दिया कि लालू-राबड़ी राज की दबंगई-कुशासन के लिए तेजस्वी प्रसाद यादव का माफी मांगना बेमानी था। उन्होंने कहा कि राजद की पहली सूची के 24 में से 7 उम्मीदवार किसी न किसी राजनीतिक व्यक्ति के करीबी परिजन हैं। राजद ने टिकट वितरण में ही संकेत दे दिया कि लालू-राबड़ी केवल पोस्टर से हटाये गये हैं, पार्टी का चरित्र जंगलराज वाला ही है।

    डिप्टी सीएम मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शासन प्रमुख के रूप में अपनी यशस्वी भूमिका के 20 वर्ष में प्रवेश कर रहे हैं। उन्हें बिहार की जनता की ओर से हार्दिक शुभकामनाएं। 7 अक्टूबर 2001 को उन्होंने ने पहली बार गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में भगवान कृष्ण की गीता को साक्षी मानकर सेवा की जो शपथ ली थी, उसे पूरा करने में वे अहर्निश लगे हैं। मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री जैसे शासन प्रमुख की भूमिका में नरेंद्र भाई मोदी न केवल अपराजेय रहे, बल्कि बिजली के लिए तरसते एक राज्य को सरप्लस बिजली वाला राज्य बनाने से लेकर जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद-370 की समाप्ति, राम मंदिर के लिए भूमिपूजन, जन-धन खाते के जरिये बिचौलियों से मुक्ति, गरीबों को मुफ्त गैस कनेक्शन ,बिहार को आर्थिक पैकेज और ऊंची जाति के गरीबों को 10 फीसद आरक्षण देने जैसे अनेक ऐसे काम किये, जो राजनीतिक रूप से असम्भव माने जाते थे। ईश्वर प्रधानमंत्री मोदी को देश की सेवा के लिए अक्षय ऊर्जा प्रदान करें। (एजेंसी, हि.स.)

    Share:

    Air Force के 88वें स्थापना दिवस में पहली करतब दिखाएगा राफेल

    Thu Oct 8 , 2020
    नई दिल्ली । भारतीय वायुसेना का आज 88वां स्थापना दिवस है। भारत के गौरवशाली अतीत से जुड़े इस कार्यक्रम की झलकियां हिंडन एयरबेस में देखने को मिलेगी जिसमें लड़ाकू विमान आसमान में करतब दिखाते हुए नजर आएंगे। आयोजन में इस बार कुल 56 एयरक्राफ्ट हिस्सा ले‌ रहे हैं, जिसमें राफेल, जगुवार, तेजस समेत सुखोई और […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved