• img-fluid

    सलमान खान ने फिर शुरू की ‘राधे’ की शूटिंग

  • October 05, 2020

    मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने काम पर वापसी कर ली है। 1 अक्टूबर को अपने सुपरहिट रियेलिटी शो बिग बॉस 14 के ग्रैंड प्रीमियर की शूटिंग की। अब उन्होंने ने अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग करीब साढ़े छह महीने के बाद फिर से शुरू कर दी है और इतने लंबे समय के बाद सेट पर वापसी कर वह बेहद खुश हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है। सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह रेस ट्रैक की ओर जाते दिख रहे हैं।

     

    https://www.instagram.com/p/CF66NK3Fp0O/?utm_source=ig_embed

    हालांकि, इस तस्वीर में सलमान खान का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। फोटो शेयर करते हुए सलमान खान ने काम पर लौटने की खुशी जाहिर की है। सलमान खान लिखते हैं- ‘साढ़े 6 महीने बाद काम पर वापसी….अच्छा लग रहा है. #Radhe.’ फोटो में वह ब्लैक ग्राफिक प्रिंट जैकेट में नजर आ रहे हैं। एक्टर की ये तस्वीर उनके फैंस के बीच काफी पसंद की जा रही है। उनके फैन लगातार इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए खुशी जता रहे हैं।

    इससे पहले बीते रविवार को दिशा पाटनी ने ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की शूटिंग शुरू की थी, जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए दी थी। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ वीडियो पोस्ट किए थे, जिसके साथ उन्होंने फिल्म के एक गाने की शूटिंग को लेकर जानकारी दी थी। वीडियो के साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा ‘राधे के गाने की शूटिंग का पहला दिन।’

     

    बता दें, राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई को करजत के एनडी स्टूडियो और मुंबई के महबूब स्टूडियो में शूट किया जाएगा। ऐसे में शूटिंग सेट पर कोरोना वायरस को लेकर सुरक्षा के तमाम इंतजाम किए गए हैं। हाल ही में फिल्म के को-प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने जानकारी दी थी कि, आगामी 2-3 हफ्तों में फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी।

    Share:

    आज है रानी दुर्गावती की जयंती , सीएम शिवराज ने किया नमन

    Mon Oct 5 , 2020
    भोपाल । मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीरांगना रानी दुर्गावती की जयंती पर उन्हें नमन करते हुए आज कहा कि उनके शौर्य, पराक्रम की गाथाएं बेटियों को असंभव को संभव कर दिखाने का साहस देंगी। श्री चौहान ने ट्वीट कर कहा ‘दुर्गा का रूप लिए साहस, शौर्य की वह मूरत थी। मुगलों को […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved