• img-fluid

    महाराष्ट्र : हाथरस की घटना के विरोध में कांग्रेस का राज्यव्यापी आंदोलन आज

  • October 05, 2020

    मुंबई । महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बालासाहेब थोरात ने बताया कि आज यानि सोमवार को हाथरस की घटना के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ता राज्यव्यापी आंदोलन करेंगे।

    थोरात ने बताया कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई घटना ने देश का सिर शर्म से झुका दिया है। इस घटना के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोई भी संवेदना नहीं दिखाई है। स्थानीय जिलाधिकारी की भूमिका से पीड़ित परिवार डरा हुआ है।

    थोरात ने कहा कि पीडि़त परिवार के लिए संवेदना व्यक्त करने के लिए लिए जा रहे राहुल गांधी व प्रियंका गांधी के साथ भी योगी की पुलिस ने बदतमीजी की है। यहां तक प्रियंका गांधी के साथ पुलिस ने बदतमीजी की है। इससे देश की भावना आहत हुई है। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस घटना के बाद मूकदर्शक बन गए हैं। बेटी बचाओं का नारा देने वाले प्रधानमंत्री की भूमिका भी इस मामले में रहस्यमय बनी हुई है। इसी बजह से हाथरस में हुई घटना के विरोध में सोमवार को कांग्रेस सूबे के हर जिले में आंदोलन करेगी।

    Share:

    कम्प्यूटर बाबा की चुनाव सभा आज अशोकनगर में 

    Mon Oct 5 , 2020
    अशोकनगर। जिले में होने जा रहे दो उपचुनाव अशोकनगर और मुंगावली में नेताओं के केन्द्र बिंदु बनने जा रहे हैं। चुनाव घोषणा के बाद कांग्रेस की ओर से सोमवार को पहली जनसभा अशोकनगर आरक्षित विधानसभा क्षेत्र में होने जा रही है। इस जनसभा को कांग्रेस प्रत्याशी आशा दोहरे के समर्थन में कोई नेता नहीं बल्कि […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved